MP: कंप्रेसर ने ली 6 साल के बच्चे की जान, पेट में हवा भरने से हुई मौत

कंप्रेसर की हवा सीधे बच्चे के मुंह में जाने से पेट में दर्द हुआ. उसे इलाज के लिए एम.वाई. अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.
compressor air mouth 6 year old child death, MP: कंप्रेसर ने ली 6 साल के बच्चे की जान, पेट में हवा भरने से हुई मौत

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में धूल की सफाई करते वक्त बच्चे के मुंह में कंप्रेसर की हवा भर जाने से उसकी मौत हो गई.  पुलिस के मुताबिक, भंवरकुआं थाना क्षेत्र के उद्योग नगर में दलिया बनाने वाली फैक्टरी में रविवार को रामचंद का बेटा कान्हा जिसकी उम्र 6 साल है वह अपनी बहन के साथ खेल रहा था, तभी उसके मुंह में कंप्रेसर की हवा भर गई. बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

भंवरकुआं थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने सोमवार को मीडिया एजेंसी को बताया, “दलिया फैक्टरी में मूल रूप से ओडिशा का निवासी मजदूर अमर रविवार को बोरियों के ऊपर जमा धूल को कंप्रेसर की हवा से हटा रहा था.

वहां कान्हा अपनी बहन के साथ खेल रहा था. कंप्रेसर की हवा सीधे कान्हा के मुंह में गई. कान्हा को बाद में पेट में दर्द हुआ, उसे इलाज के लिए एम.वाई. अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.” पुलिस कंप्रेसर चलाने वाले व्यक्ति अमर की तलाश कर रही है.

शुक्ला के मुताबिक, “घटना के बाद से अमर लापता है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. कान्हा का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें- MP: IAS का अश्लील वीडियो वायरल, CM कमलनाथ ने दिए जांच के आदेश

ये भी पढ़ें- कर्नाटक के बाद मध्य प्रदेश में ‘नया मिशन’ शुरू करेगी BJP: कैलाश विजयवर्गीय

Related Posts