मध्य प्रदेश: सीएम की नकली सील लगा डॉक्टर से कर रहे थे ठगी, पुलिस ने दबोचा

डॉक्टर हरिसिंह चौरसिया को इस मामले में शक हुआ तो उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद क्राइम ब्रांच ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी सौरव मौर्य और इंद्रजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया.
Madhya Pradesh frauds, मध्य प्रदेश: सीएम की नकली सील लगा डॉक्टर से कर रहे थे ठगी, पुलिस ने दबोचा

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के नकली साइन और नकली सील लगाकर डॉक्टर से ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक इस शख्स ने एक और व्यक्ति के साथ मिलकर जबलपुर आयुर्विज्ञान केंद्र में रजिस्ट्रार नियुक्त करने का डॉक्टर को झांसा दिया था.

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने नियुक्ति को लेकर डॉक्टर को सीएम की नकली नोटशीट भी दी थी. हालांकि डॉक्टर हरिसिंह चौरसिया को इस मामले में शक हुआ तो उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद क्राइम ब्रांच ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी सौरव मौर्य और इंद्रजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों ने डॉक्टर से नियुक्ति के लिए 10 लाख रुपए मांगे थे. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी सौरभ मौर्य IFS अधिकारी से ठगी के मामले में 2 साल से हबीबगंज से फरार था. वहीं ठगी के इस मामले का मुख्य आरोपी शैलेंद्र भदौरिया अभी भी फरार बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक शैलेंद्र के राजनीतिक दलों से भी संबंध हैं. हालांकि क्राइम ब्रांच उसकी तलाश मे जुटी हुई है साथ ही गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से भी पूछताछ जारी है.

Related Posts