MP: प्रोटेम स्पीकर दीपक-मास्क-राखी की कर रहे होम डिलीवरी, बोले- विरोधी भी नतमस्तक हुए

रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने कहा कि ये पर्व उत्सव का पर्व है. जब अयोध्या में आधारशिला रखी जाएगी, उस दिन पूरे देश में दीपक जलाकर खुशियां मनाई जाएंगी.
Madhya Pradesh Protem Speaker, MP: प्रोटेम स्पीकर दीपक-मास्क-राखी की कर रहे होम डिलीवरी, बोले- विरोधी भी नतमस्तक हुए

देश के साथ ही भोपाल (Bhoapla) में भी राम उत्सव (Ram Utsav) मनाने की तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई हैं. विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) भी राम उत्सव मनाने के लिए लोगों को दीपक-मास्क-राखी की होम डिलीवरी कर रहे हैं.

दरअसल, लॉकडाउन के चलते बाजार बंद है, इसलिए रक्षाबंधन का त्यौहार भी फीका ना पड़े, इसे ध्यान में रखते हुए राखियां भी लोगों और देश के सैनिकों तक पहुंचा रहे हैं.

‘दीपक जलाकर मनाई जाएंगी खुशियां’ 

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि ये पर्व उत्सव का पर्व है. जब अयोध्या में आधारशिला रखी जाएगी, उस दिन पूरे देश में दीपक जलाकर खुशियां मनाई जाएंगी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

शरद पवार और दिग्विजय सिंह के बयानों पर रामेश्वर शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘ये हमेशा ही राम का विरोध करते हुए आए हैं और आज भी कर रहे हैं.

‘आखिरकर राम के सामने नतमस्तक हुए’

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा 4 अगस्त को दीपोत्सव मनाने पर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि ‘हमेशा भगवान राम और राम मंदिर का विरोध करने वाले आखिरकर राम के सामने नतमस्तक हो ही गए.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर की आधारशिला के दिन वो वहां मौजूद नहीं रहेंगे, लेकिन उस आधारशिला का हिस्सा भोपाल से ही लाखों लोगों के साथ बनेंगे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts