‘1000 बहनों के भाई’ ने 11 साल की बच्ची से किया रेप

आरोपी बैतूल शहर के जाकिर हुसैन वार्ड का पार्षद और अटल सेना का अध्यक्ष है. मामला दर्ज होने के बाद उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.
betul rape child, ‘1000 बहनों के भाई’ ने 11 साल की बच्ची से किया रेप

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल शहर में ‘एक हजार बहनों के भाई’ का दावा करने वाले एक शख्स को 11 साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह शख्स शहर का निर्दलीय पार्षद है जो रक्षाबंधन पर सामूहिक राखी बंधवाने का आयोजन करता है और खुद को ‘एक हजार बहनों का भाई’ कहलाता है.

बैतूलगंज के थाना प्रभारी मोतीलाल कुशवाहा ने बताया कि आरोपी राजेंद्र सिंह उर्फ केंडू बाबा पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है. यह आरोप एक गुमनाम पत्र द्वारा लगाए गए हैं. पत्र भेजने वाले ने अपना नाम सजग प्रहरी बताया है.

मोतीलाल ने बताया कि पत्र में लगाए गए आरोप गंभीर थे. पुलिस ने इस पर जांच शुरू कर दी. जब पुलिस ने पीड़िता बच्ची से बात की तो उसने खुद के साथ रेप की पुष्टि की. बच्ची ने कार्रवाई करने की बात कही जिसके बाद पुलिस ने पार्षद को गिरफ्तार कर लिया. हमने परिवार को आश्वासन दिया है कि हम उन्हें सुरक्षा देंगे.

आरोपी बैतूल शहर के जाकिर हुसैन वार्ड का पार्षद और अटल सेना का अध्यक्ष है. पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ रविवार की रात को केस दर्ज किया गया था. एसएचओ ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें भेजी गई थीं लेकिन वह भाग निकला था. उसने दबाव पड़ने पर थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया. उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- दफनाए जाने से ठीक पहले ‘जिंदा हो उठा’ मुर्दा

Related Posts