MP: हनी ट्रैप मामले की तीनों आरोपियों ने जीते जेल में इनाम, ये थी वजह

आधे घंटे तक चली इस प्रतियोगिता में जब रिजल्ट घोषित हुए तो उसमें हनी ट्रेप मामले की तीनों आरोपियों ने जीत दर्ज की.

हनी ट्रैप मामले में प्रदेश के साथ देश में लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और इसमें लगातार नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को एक और मामला सामने आया. इंदौर की जिला जेल में हनी ट्रैप मामले की आरोपियों ने दीपक सजाने की प्रतियोगिता में भाग लिया और उसमें जीत दर्ज की.

दिये को सजाने की प्रतियोगिता

दरअसल इंदौर की जिला जेल में बुधवार को दीपक सजाने की प्रतियोगिता आयोजित की गई. इसमें जेल की महिला कैदियों के साथ ही पुरुष कैदियों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. वहीं जेल प्रबंधक ने पांच-पांच के ग्रुपों में बांटकर उनके बीच में प्रतियोगिता को शुरू की.

एक से बढ़कर एक दिये बनाये

इस दौरान एक से बढ़कर एक दीपकों पर साज-सज्जा की गई. महिला कैदियों ने और पुरुष कैदियों ने साज-सज्जा की. इस प्रतियोगिता में हनी ट्रैप मामले की महिला आरोपी श्वेता पति विजय जैन. आरती दयाल और 19 वर्षीय छात्रा ने भी भाग लिया. इस प्रतियोगिता में तकरीबन 35 से अधिक बंदियों ने भाग लिया और एक से बढ़कर एक दिये बनाये.

तृतीय पुरस्कार हासिल

आधे घंटे तक चली इस प्रतियोगिता में जब रिजल्ट घोषित हुए तो उसमें हनी ट्रेप मामले की तीनों आरोपियों ने जीत दर्ज की. बता दें कि श्वेता पति विजय जैन और आरती दयाल ने संयुक्त रूप से तृतीय पुरस्कार हासिल किया.

तीनों महिला आरोपी रिलेक्स मोड में

वहीं 19 वर्षीय छात्रा ने विशेष पुरस्कार अपने नाम किया फिलहाल जेल में बंद तीनों ही महिला आरोपियों ने अन्य महिला कैदियों की तरह ही दीपकों पर साज-सज्जा की. बता दें कि पिछले काफी दिनों से लगातार यह बात सामने आ रही थी कि जो महिला कैदी हैं वह अन्य महिला कैदियों से ठीक से बात नहीं कर रहीं हैं. लेकिन जब जेल के नजारे सामने आए तो अनुमान लगाया जा सकता है कि हनी ट्रेप ममाले की तीनों महिला आरोपी काफी रिलेक्स मोड में जेल में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-

कमलेश तिवारी हत्याकांड: पत्नी ने कहा- मांग नहीं मानी गई तो कर लूंगी आत्मदाह

मेरठ में वकील की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों का किया घेराव