मध्य प्रदेश: युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक मामला शहर के मगरदा कॉलोनी का है.

मध्य प्रदेश के अशोकनगर में एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दो लोग एक युवक की लोहे की रोड, लात-घूसों से बड़ी ही बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं. आस पास खड़े लोग उस युवक के पिटने का वीडियो तो बना रहे हैं लेकिन उसे कोई बचा नहीं रहा है. हालांकि वीडियो में एक औरत बीच-बचाव करती नजर आ रही है.

पुलिस ने इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक मामला शहर के मगरदा कॉलोनी का है. वीडियो में पिटने वाले युवक का नाम विजय अहिरवार है और पीटने वाले दोनों लोग रिश्ते में सगे भाई हैं. इनका नाम राधे और श्रीपाल प्रजापति है. पुलिस के मुताबिक विजय इन दोनों भाइयों की किसी महिला रिश्तेदार के साथ छेड़छाड़ करता था. इनका कहना है कि विजय की शिकायत उन्होंने पुलिस में की थी मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके बाद इन दोनों भाइयों ने खुद ही कानून हाथ में ले लिया.

कोतवाली में राधे प्रजापति और श्रीपाल प्रजापति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही एक महिला की शिकायत पर विजय के खिलाफ भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: पीते ही जल गया मुंह, गुस्‍साए CRPF DIG ने जवान के चेहरे पर फेंका खौलता पानी