कमलनाथ बोले- ये कहते हैं हमने सर्जिकल स्‍ट्राइक की, बताओ कब की?

सीएम कमलनाथ ने कहा, ''ये कहते हैं कि मैंने सर्जिकल स्ट्राइक की. कब और कहां की सर्जिकल स्ट्राइक इस बारे में देश को खुलकर बताएं.''
MP cm on pm modi, कमलनाथ बोले- ये कहते हैं हमने सर्जिकल स्‍ट्राइक की, बताओ कब की?

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक का मुद्दा उठाया है. सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने मोदी सरकार को घेरा हुए कई सवाल उठाए, कहा जब 90 हजार पाकिस्तानी जवानों ने सरेंडर किया था, ये उसकी बात नहीं करेंगे, कहते हैं मैंने सर्जिकल स्ट्राइक की.

कमलनाथ ने आगे कहा पूरा देश जानना चाहता है कि कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की, कब की, देश को खुलकर बताइए. बीजेपी पाकिस्तान, राष्ट्रवाद, गोमाता के नाम पर राजनीति कर रही है और कुछ नहीं.

इससे पहले सागर जिले में हुए एक कार्यक्रम में कमलनाथ ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि मुंह चलाने और देश चलाने में बहुत अंतर होता है. CM कमलनाथ ने कहा था कि बीजेपी ध्यान भटकाने के लिए कभी राष्ट्रवाद की बात करेंगे, कभी पाकिस्तान की बात करेंगे, लेकिन नौजवानों और किसानों की बात नहीं करेंगे. मुंह चलाने में और देश चलाने में बहुत अंतर होता है. हालांकि कमलनाथ इससे पहले भी बेरोजगारी, अर्थव्यवस्था समेत कई मुद्दों को लेकर बीजेपी पर हमला बोल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 

चीन में कोरोना वायरस की चपेट में 74 हजार से ज्यादा लोग, मरने वालों की संख्या हुई 2,118

निर्भया केस : फांसी टालने को विनय के वकील का नया पैंतरा, चुनाव आयोग में दाखिल की अर्जी

Related Posts