VIDEO: मंदसौर में हैवानियत की हदें पार, युवक को पीटा फिर नाक रगड़वाई, चटवाई जूतों की धूल भी

हद तो तब हुई जब पीड़‍ित परिवार की शिकायत को पुलिस ने अनसुना कर दिया.

मंदसौर: मध्‍य प्रदेश में एक युवक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां एक युवक को कुछ लोगों ने पीटा और जूतों पर नाक रगड़ने को मजबूर किया. घटना के बाद से ही पीड़‍ित युवक गायब है. घरवालों की शिकायत पर पुलिस के कानों पर पहले जूं नहीं रेंगी. मीडिया के दबाव के बाद मामला दर्ज किया गया है.

मामला 16 जून का है. एक शादी में हिस्‍सा लेने गए कमल सिंह की वहां कुछ लोगों से शराब पीने के दौरान लड़ाई हो गई. इसके बाद दबंगों ने मिलकर उस युवक को पहले बुरी तरह पीटा. फिर जूतों पर नाक रगड़ने के लिए मजबूर किया. यही नहीं, उस युवक को जूते की धूल भी चटवाई.

हद तो तब हुई जब पीड़‍ित परिवार की शिकायत को पुलिस ने अनसुना कर दिया. जब मीडिया में मामले ने तूल पकड़ा तो एसपी हितेश चौधरी ने जांच के आदेश दे दिए. उन्‍होंने कहा, “एक वीडियो प्राप्‍त हुआ है, उसमें दिख रहा है कि कुछ व्‍यक्ति एक व्‍यक्ति को आपसी विवाद में मारपीट रहे हैं. उसी पर हमारे वरिष्‍ठ अधिकारियों ने संज्ञान लिया है.”

मामले में मंदसौर के सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर दिलीप सिंह बिलवल ने कहा, “हम दोषियों का पता लगा रहे हैं. वरिष्‍ठ अधिकारियों के नेतृत्‍व में जांच हो रही है. पीड़‍ित की खोज जारी है.”

ये भी पढ़ें

सरकारी कर्मचारी के हाथों जूते पहने, फिर यूपी के मंत्री बोले- भरत ने तो खड़ाऊ रख किया था राज

डॉक्टरों ने रात में घोषित किया मृत, सुबह मुर्दाघर में जाग कर बैठ गया मरीज