MP: रविवार को मंत्रियों को मिल सकते हैं विभाग, ग्वालियर में सीएम शिवराज ने दिए संकेत

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh Chouhan) ने ग्वालियर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मंत्रियों को कल यानी रविवार को मंत्रियों को विभाग सौंपे जा सकते हैं.
madhya pradesh cabinet, MP: रविवार को मंत्रियों को मिल सकते हैं विभाग, ग्वालियर में सीएम शिवराज ने दिए संकेत

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh Chouhan) ने मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर शनिवार को बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री ने बताया कि कल यानी रविवार को मंत्रियों को विभाग सौंपे जा सकते हैं.

उन्होंने ग्वालियर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंत्रियों के विभागों के वितरण की बात कही. इस बैठक में स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कैबिनेट मंत्री इमरती देवी और प्रधुमन सिंह तोमर भी मौजूद थे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh Chouhan) ने ग्वालियर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मंत्रियों को कल यानी रविवार को मंत्रियों को विभाग सौंपे जा सकते हैं.

मालूम हो कि पिछले दिनों ही मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार में 28 मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. जिन 28 मंत्रियों ने शपथ ली है, उनमें से 20 कैबिनेट और 8 राज्य मंत्री हैं. ऐसे में शिवराज सिंह को मिला कर मध्य प्रदेश कैबिनेट में कुल 33 मंत्री हो गए हैं.

कोरोना पर क्या बोले मुख्यमंत्री

इसी दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी को लेकर भी बातचीत की. शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि पिछले एक सप्ताह में पड़ोसी राज्यों में संक्रमण बढ़ने के कारण मुरैना के बाद अब ग्वालियर में भी कोरोना के मरीज बढ़े हैं.

उन्होंने बताया कि किल कोरोना अभियान के तहत सभी का सर्वे किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अगर मरीज में लक्षण दिख रहे हैं तभी उसका टेस्ट कराया जा रहा है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts