बेटियों संग आत्महत्या के लिए कुएं में कूदी मां, खुद जिंदा लौटी, नाबालिग बेटियों की हो गई मौत

पुलिस ने महिला के खिलाफ उसकी बेटियों की हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.
Mother jumped into well for suicide with daughters, बेटियों संग आत्महत्या के लिए कुएं में कूदी मां, खुद जिंदा लौटी, नाबालिग बेटियों की हो गई मौत

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में रविवार को एक मां आत्महत्या करने के लिए अपनी दो बेटियों के साथ कुएं में कूद गई. हालांकि वो खुद बच गई और उसकी दो नाबालिग लड़कियां डूब गईं. इस घटना के बाद उसकी दो बेटियों की हत्या के लिए सोमवार को उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया.

यह घटना बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र में घटी जहां एक महिला अपनी दो बेटियों के साथ कुएं में कूद गई. जैसे ही महिला पानी में डूब रही थी, उसने पानी निकालने के लिए लगाई गई मोटर की रस्सी पकड़ ली और कुएं से बाहर आ गई. हालांकि, उसकी बेटियां ऐसा नहीं कर सकीं और डूब गईं.

पति से लड़ाई के चलते किया आत्महत्या का प्रयास

घटना के बारे में सुनकर, महिला के परिवार और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने पाया कि दोनों लड़कियां जिनकी उम्र 8 और 6 साल है, कुएं में डूबने से मर गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का नाम सीमा है और वह अपने पति अशोक से लड़ाई करती रहती थी.

अपने पति से परेशान होने के बाद सीमा ने अपनी दो बेटियों के साथ कुएं में कुदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. हालांकि वह जिंदा कुएं से बाहर आ गई और दोनों बेटियों की मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: इंफाल ब्लास्ट में 5 पुलिस कर्मियों समेत 6 लोग हुए जख्मी, CM बोले, ‘कायराना हमला’

Related Posts