भोपाल: PUBG गेम के लिए इंटरनेट पैक रिचार्ज नहीं करा सकी मां, बेटे ने लगा ली फांसी

पुलिस (Police) ने बताया कि नीरज के पिता वीरेश कुशवाहा अपने छोटे बेटे सूरज के साथ बाग मुगालिया स्थित निर्माणाधीन मकान पर गए थे. घर पर नीरज और उसकी मां मौजूद थीं.
Mother refuses to recharge, भोपाल: PUBG गेम के लिए इंटरनेट पैक रिचार्ज नहीं करा सकी मां, बेटे ने लगा ली फांसी

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती निवासी नीरज ITI दूसरे वर्ष के छात्र था. नीरज ने पबजी (PUBG) का रिचार्ज खत्म होने के बाद फांसी लगा ली. इस घटना से नीरज के परिवारवालों समेत स्थानीय लोग काफी हैरान और दुखी हैं.

तीने महीने के रिचार्ज के लिए कर रहा था जिद

बताया जा रहा है कि पबजी खेलते-खेलते उसका रिचार्ज खत्म हो गया था और उसने उसकी मां से तीन महीने का पैक डलाने की बात कही थी. इसके बाद मां ने कहा कि इस महीने पैसे कम हैं जिसके चलते वो एक महीने का ही पैक डलवाएगी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

मां की इसी बात से नीरज काफी नाराज था. कुछ देर के बाद घरवालों ने देखा तो नीरज ने फांसी लगा ली थी. नीरज रात करीब 2 बजे तक पबजी गेम खेल रहा था. इसी दौरान उसका इंटरनेट पैक खत्म हो गया था.

पुलिस ने बताया कि नीरज के पिता वीरेश कुशवाहा अपने छोटे बेटे सूरज के साथ बाग मुगालिया स्थित निर्माणाधीन मकान पर गए थे. घर पर नीरज और उसकी मां मौजूद थीं.

कुछ समय के लिए घर पर अकेला था शख्स

नीरज की मां, पिता और भाई के लिए खाना लेकर निर्माणाधीन मकान पर चली गई. दोपहर के बाद जब सूरज घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. सूरज ने खिड़की से अंदर देखा तो नीरज फांसी के फंदे पर झूल रहा था.

नीरज की मां सबिता को नहीं पता था कि इतनी सी बात को लेकर उनका बेटा इतना बड़ा कदम उठा लेगा. परिजन ने पुलिस को बताया कि नीरज रात को 2:00 बजे तक पबजी गेम खेलता था. हालांकि, पुलिस इस मामले से जुड़े अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है.

क्या है पबजी गेम

पबजी एक शूटिंग बैटल मोबाइल गेम है. इस गेम में 100 से ज्यादा प्लेयर बैटलग्राउंड में लड़ने के लिए छोड़ दिए जाते हैं. इसमें सभी वॉरियर्स लड़ते हैं जो आखिरी में बचता है वह विनर बन जाता है. बच्चों और युवाओं के बीच पब्जी बहुत पॉपुलर है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts