कांग्रेस नेता कमलनाथ ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, ट्विटर पर दिखे भगवाधारी

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने सोमवार को एक वीडियो मैसेज जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह प्रदेश की खुशहाली के लिए मंगलवार को हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करने वाले हैं.
Kamal Nath recited Hanuman Chalisa, कांग्रेस नेता कमलनाथ ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, ट्विटर पर दिखे भगवाधारी

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के स्टेट यूनिट के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने मंगलवार को राज्य की खुशहाली के लिए अपने आवास पर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ किया. साथ ही उनके कहने पर कई अन्य नेताओं ने भी अपने घरों और मंदिरों में विशेष रूप से हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

कमल नाथ के श्यामला हिल्स (Shyamla Hills) में स्थित आवास पर मंगलवार को हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया. इस मौके पर कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे.

वीडियो मैसेज जारी कर दी थी सूचना

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को एक वीडियो मैसेज जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह प्रदेश की खुशहाली के लिए मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले हैं. प्रदेशवासी इस मौके पर अपने घर में रहकर या नजदीक के मंदिर में जाकर राज्य की खुशहाली के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें.

ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल में भी दिखे भगवाधारी

इसी तरह, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव और पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव ने खरगौन जिले के बौरांवा गांव में विशेष कार्यक्रम के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया.

एक तरफ जहां कमलनाथ ने मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया तो वहीं उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल भी बदल गई. प्रोफाइल में जो तस्वीर लगी है, उसमें कमल नाथ भगवाधारी नजर आ रहे हैं. साथ ही हनुमान चालीसा पाठ का जिक्र किए जाने के साथ कमलनाथ हनुमान जी की मूर्ति के सामने नजर आ रहे हैं. (IANS)

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts