मध्य प्रदेश: जन समस्या सुनने के दौरान कुछ यूं सिगरेट के कस लगाते दिखे मंत्री, देखें वीडियो

मंत्री के सिगरेट पीने का वीडियो सोशल माडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो और फोटो लेने के दौरान वहां मौजूद पुलिस अधिकारी और पीए फोटो नहीं लेने का इशारा कर रहे थे.

नीमच: मध्य प्रदेश में जल संसाधन मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा के सिगरेट पीने का मामला सामने आया है. दरअसल उन्होंने अकेले में सिगरेट नहीं पी बल्कि जन समस्या सुनने के दौरान सिगरेट पीते नजर आए. जल संसाधन मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा नीमच और मंदसौर के प्रभारी मंत्री हैं.

वह गुरुवार को नीमच में गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद कार्यालय परिसर में जनता की समस्या सुन रहे थे. बड़ी संख्या में लोगों ने प्रभारी मंत्री के पास अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपे.

इस दौरान उन्हें सिगरेट की ऐसे तलब लगी की उनके आसपास समस्याओं को लेकर झूम रही आमजन की भीड़ का भी ख्याल नहीं रहा और मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा सिगरेट जलाकर पीने लगे. मंत्री के सिगरेट पीने का वीडियो सोशल माडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो और फोटो लेने के दौरान वहां मौजूद पुलिस अधिकारी और पीए फोटो नहीं लेने का इशारा कर रहे थे.

धूम्रपान पर 200 रु. जुर्माने का प्रावधान

सार्वजनिक स्थल पर सिगरेट या बीड़ी से धूम्रपान करते पाए जाने पर पहली बार में 200 रुपए जुर्माने का प्रावधान है. कोई भी सरकारी अधिकारी इस पर जुर्माने की कार्रवाई कर सकता है.

ये भी पढ़ें- ‘सिंधिया परिवार जमा कराए 10 हजार रुपये’, PIL का जवाब न देने पर हाई कोर्ट का आदेश

ये भी पढ़ें- VIDEO: आकाश विजयवर्गीय को नहीं मिली बेल, जाना पड़ा जेल, पढ़ें FULL STORY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *