इंदौर में Coronavirus संदिग्धों की जांच टीम पर हमला, पुलिस ने दर्ज की FIR, 7 गिरफ्तार

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है कि इसमें एक महिला को Coronavirus जांच के लिए ले जाने को लेकर बवाल हुआ. महिला जाने को तैयार नहीं थी.
indore coronavirus, इंदौर में Coronavirus संदिग्धों की जांच टीम पर हमला, पुलिस ने दर्ज की FIR, 7 गिरफ्तार

कोरोना वायरस महामारी लगातार फैल रही है. मध्य प्रदेश में इंदौर में सबसे ज्यादा मरीज पाए जा रहे हैं. यहां सरकारी अमला अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं. इंदौर के टॉप पट्टी बाखल में बुधवार को कुछ महिलाओं के चेकअप के लिए स्वास्थ विभाग का अमला पंहुचा था. जिसका विरोध रहवासियों ने किया.

चेकअप को लेकर बात इतनी बढ़ गई की रहवासियों ने स्वास्थ्य की टीम और निगम कर्मियों पर पथराव कर दिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है कि इसमें एक महिला को जांच के लिए ले जाने को लेकर बवाल हुआ. महिला जाने को तैयार नहीं थी. इसे लेकर विवाद शुरू हुआ.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने‌ समझाकर मामला शांत करा दिया लेकिन बैरिकेडिंग तोड़ा गया है और हमला किया गया है. पुलिस ने शुरुआती तौर पर धारा 144 के उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया है और 7 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस वीडियो की जांच कर लोगों पर धाराएं बढ़ाकर गिरफ्तारी कर सकती है.

मध्य प्रदेश के सबसे ज्यादा केस इंदौर में 

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 90 से ज्यादा हो चुका है. यहां कोरोना से अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं दो लोग वायरस से जंग जीतकर स्वस्थ हो चुके हैं. मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों के मामले इंदौर शहर में सामने आ रहे हैं, यहां पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 70 पार हो गया है.

कोरोना की चपेट में दुनिया

दुनिया के 180 से ज्यादा देश इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चपेट में हैं. जॉन्स हॉपकिंस यूनिवर्सिटी के आंकड़ों के मुताबिक अब तक दुनियाभर में 9 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, 45 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

भारत में बढ़ रहे आंकड़े

भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. Covidindia.org के मुताबिक, अब तक देश में 2014 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. जिनमें 1792 लोग अस्पताल में भर्ती हैं और 169 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं 53 लोगों की मौत हो चुकी है.

Related Posts