राजगढ़ घटना पर कांग्रेस ने किया पलटवार, नरेंद्र सलूजा बोले- माफी मांगे BJP

नरेंद्र सलूजा ने बताया कि सरकार व अधिकारियों पर आरोप लगाने वाले शिवराज सिंह से लेकर गोपाल भार्गव सहित तमाम भाजपा नेता को सच्चाई जान लेनी चाहिए.
Narendra Saluja Statement, राजगढ़ घटना पर कांग्रेस ने किया पलटवार, नरेंद्र सलूजा बोले- माफी मांगे BJP

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने रविवार को राजगढ़ में हुई झड़प को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजगढ़ में भाजपा द्वारा धारा 144 लगी होने के बावजूद, बगैर अनुमति के सीएए कानून के समर्थन के नाम पर कानून का उल्लंघन किया गया और रैली निकाली गई.

सलूजा ने कहा, “रैली के माध्यम से हिंसक प्रदर्शन कर क्षेत्र का माहौल खराब करने का प्रयास किया गया, जबकि भाजपा इस जिले में पूर्व में ही सीएए के समर्थन के नाम पर एक रैली निकाल चुकी है.”

उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस सीएए के विरोध में राजगढ़ जिले में दो बार अनुमति नहीं मिलने पर रैली निरस्त कर चुकी है. बाद में जब अनुमति मिली तभी कांग्रेस ने रैली निकाली. भाजपा इस जिले में एक बार सीएए के समर्थन में रैली निकाल चुकी है तो दोबारा माहौल खराब करने के लिए रैली निकालने की क्या आवश्यकता थी?’

सलूजा ने बताया कि सरकार व अधिकारियों पर आरोप लगाने वाले शिवराज सिंह से लेकर गोपाल भार्गव सहित तमाम भाजपा नेता को सच्चाई जान लेनी चाहिए. कानून का उल्लंघन कर किए गए इस प्रदर्शन को अधिकारियों ने कानून का हवाला देकर रैली को रोकना चाहा.

उन्होंने कहा, “मौके पर मौजूद दो महिला एसडीएम प्रिया वर्मा और श्रुति अग्रवाल से भाजपा के प्रदर्शनकारियों ने अभद्र व्यवहार किया, उन्हें लाते मारी, उनके बाल पकड़कर खींचे, कपड़े खींचे व हमला करने का प्रयास किया. क्या भाजपा कार्यकर्ताओं का यही आचरण है? महिलाओं के प्रति यही उनका रवैया व सम्मान है?”

सलूजा ने बताया कि जब एक महिला जिलाधीश द्वारा प्रदर्शनकारियों को कानून का हवाला देकर प्रदर्शन रोकने का प्रयास किया गया तो उनसे भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया. क्या महिलाओं के प्रति भाजपा की यही सोच है, यही आचरण है ? क्या भाजपा महिलाओं का यही सम्मान करती है?

सलूजा ने कहा कि बगैर अनुमति, कानून के समर्थन के पर नाम पर किये गये इस हिंसक प्रदर्शन में महिलाओं के अपमान पर तत्काल भाजपा नेता माफी मांगें. साथ ही दोषी कार्यकर्ताओं व नेताओं को तत्काल पार्टी से बाहर करें.

ये भी पढ़ें-

वीडियो: CAA समर्थन रैली के दौरान कलेक्टर ने BJP नेता को मारा थप्पड़, लाठीचार्ज में तीन घायल

CAA की समर्थन रैली में झड़प, प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के खींचे बाल, VIDEO

घोषणापत्र से पहले केजरीवाल का ‘गारंटी कार्ड’, सस्‍ता इलाज-मोहल्ला मार्शल समेत किए 10 वादे

Related Posts