प्रज्ञा ठाकुर को NCP कार्यकर्ता ने दिखाए काले झंडे, जमकर हुई पिटाई, देखें VIDEO

सोमवार को साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शुभ मुहूर्त में दो सेट नामांकन दाखिल किए थे.
Pragya Thakur, प्रज्ञा ठाकुर को NCP कार्यकर्ता ने दिखाए काले झंडे, जमकर हुई पिटाई, देखें VIDEO

भोपाल: भोपाल में भाजपा (BJP) उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) के रोड शो के दौरान मंगलवार को उस समय हंगामा हो गया, जब एक NCP कार्यकर्ता ने प्रज्ञा ठाकुर को काले झंडे दिखाये. गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई की.

कार्यकर्ता ने एसडीएम ऑफिस में पहुंचकर बचने की कोशिश की. लेकिन गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एसडीएम ऑफिस में घुसकर उसे पीटा. भाजपा कार्यकर्ताओं के चंगुल से पुलिस ने इस शख्स को बचाया. भीड़भाड़ के बीच पुलिस किसी तरह इसे वहां से लेकर गई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एनसीपी कार्यकर्ता की पिटाई की गई.

प्रज्ञा ठाकुर को नामांकन दाखिल करने जाते वक्त राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा काले झंडे दिखाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मारपीट को लेकर कोहेफिजा थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मारपीट, बलवा और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है.

भाजपा का शक्ति प्रदर्शन माने जाने वाली इस रैली में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एवं विधायक कृष्णा गौर समेत कई दिग्गज नेता शामिल थे. सोमवार को भी भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर मुहूर्त फॉर्म भरा था। इस मौके पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के साथ 11 पंडितों का एक दल भी पहुंचा था.

यह भी पढ़ें, ‘वो करें तो प्‍यार, हम करें तो रेप’, बीजेपी को लेकर ये क्‍या बोल गए राज ठाकरे

ये भी पढ़ें, वाराणसी का चुनाव अब बना दिलचस्प, मोदी के खिलाफ खुल गया मोर्चा

Related Posts