सोशल मीडिया पर उड़ी पूर्व CM बाबूलाल गौर के निधन की अफवाह, BJP नेताओं ने दे डाली श्रद्धांजलि

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को शनिवार की रात को घबराहट महसूस हुई जिसके तुरंत बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता बाबूलाल गौर के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर क्या चलीं कि बगैर पुष्टि के ही नीमच में नगर पालिका ने अपने सम्मलेन के दौरान उन्हें श्रद्धांजलि तक दे डाली. साथ ही नगर पालिका ने सम्मलेन भी स्थगित कर दिया.

कुछ पार्षदों ने जब बाबूलाल गौर के निधन की खबर की पुष्टि किये जाने को लेकर पूछा तो खुलासा हुआ कि ऐसी कोई जानकारी नहीं आई है. पता चला कि बाबूलाल गौर का निधन नहीं हुआ है बल्कि अभी उनका स्वास्थ्य स्थिर है और वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

नगर पालिका अध्यक्ष पर उठ रहे सवाल
विपक्षी कांग्रेसी पार्षदों ने नगर पालिका के अध्यक्ष पर सवाल खड़े करते हुए उन्हें जमकर घेरा. इस पर नगर पालिका अध्यक्ष परिषद हाल में रुके ही नहीं और वो चलते बने. सबसे बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि नगर के प्रथम नागरिक और एक जिम्मेदार पद पर आसीन व्यक्ति ऐसे कैसे बिना आधिकारिक पुष्टि के अपनी ही पार्टी के दिग्गज नेता को श्रद्धांजलि दे सकते हैं.

बता दें कि बाबूलाल गौर की शनिवार की रात को अचानक तबियत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. उनका इलाज जारी है. गौर के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, उन्हें शनिवार की रात को घबराहट महसूस हुई जिसके तुरंत बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-

घुसपैठ कर जम्मू-कश्मीर को दहलाना चाहते थे PAK आतंकी, भारतीय सेना ने ध्वस्त किए नापाक मंसूबे

अनुच्छेद 370 हटने से जम्मू-कश्मीर को होगा फायदा , 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बोले राष्ट्रपति कोविंद

पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में सभी 6 आरोपी बरी, अलवर जिला कोर्ट ने सुनाया फैसला