टेलर ने सिला साइज से छोटा कच्छा, थाना पहुंचा नाराज युवक- पुलिस ने दी कोर्ट जाने की सलाह

भोपाल के हबीबगंज से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने साइज से छोटा कच्छा सिलने पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. शिकायत में लिखा कि 2 मीटर कपड़ा देने के बावजूद टेलर (Tailor) ने छोटा कच्छा सिल दिया.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हबीबगंज (Habibganj) थाने में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक शख्स अपना छोटा कच्छा सिलने से ऐसा बिगड़ गया कि वो गुस्से में टेलर (Tailor) के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गया. पुलिस ने शिकायत के आवेदन की जांच के बाद उसे बैरंग लौटा दिया. हां पुलिस ने उस शख्स को सलाह जरूर दी कि वो धारा 155 के तहत कोर्ट जा सकता है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

दरअसल भोपाल में फरियादी कृष्ण कुमार दुबे (Krishan Kumar Dubey) पुलिस स्टेशन पहुंचा, जिसकी फरियाद सुनकर पुलिस भी भौंचकी रह गयी. यह मामला हबीबगंज थाने का है. यहां का पुलिस स्टाफ उस समय दंग रह गए, जब एक व्यक्ति अपना कच्छा लेकर थाने में शिकायत करने पहुंच गया. नाराज फरियादी की कहना है कि 2 मीटर कपड़ा देने के बावजूद भी टेलर ने उसका एक छोटा कच्छा सिल दिया.

फरियादी का ये भी कहना था कि उसने कच्छे के लिए अपना नाप भी दिया था फिर भी टेलर ने ये गड़बड़ी कर दी. लिहाजा पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई कर उसे सबक सिखाए. हालांकि पुलिस ने इस पचड़े में पड़ने के बजाए उसे धारा 155 के जरिए कोर्ट जाने का मशवरा दे दिया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

 

Related Posts