पुलिस ने रोका तो मुंबई-आगरा नेशनल हाई वे पर मजदूरों ने किया चक्काजाम, हंगामे में 3 पुलिसकर्मी घायल

कलेक्टर अमित तोमर का कहना है कि यूपी बॉर्डर पर मूवमेंट नहीं है, इसलिए मजदूरों को रोका गया है हमारी सरकार वहां बातचीत कर रही है और जैसे ही हम को निर्देश मिलेंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.
police stopped laborers on the Mumbai-Agra National Highway, पुलिस ने रोका तो मुंबई-आगरा नेशनल हाई वे पर मजदूरों ने किया चक्काजाम, हंगामे में 3 पुलिसकर्मी घायल

बड़वानी जिले के बिजासन स्थित मुंबई आगरा नेशनल हाई वे 3 पर मध्य प्रदेश महाराष्ट्र की बॉर्डर पर आज मजदूरों ने जमकर हंगामा किया, राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्काजाम करने के बाद मजदूरों ने घर जाने दिए जाने की मांग को लेकर पथराव कर दिया, जिसमें 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

घायल पुलिसकर्मियों का उपचार किया जा रहा है, वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए बड़वानी कलेक्टर अमित तोमर और एडिशनल एसपी खुद मौके पर पहुंचे और कलेक्टर द्वारा लोगों से उच्च अधिकारियों से बातचीत करने के आश्वासन देने के बाद लोगों ने चक्काजाम समाप्त कर दिया हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

कलेक्टर अमित तोमर का कहना है कि यूपी बॉर्डर पर मूवमेंट नहीं है, इसलिए मजदूरों को रोका गया है हमारी सरकार वहां बातचीत कर रही है और जैसे ही हम को निर्देश मिलेंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल हम लोगों के लिए भोजन और पानी की व्यवस्था कर रहे हैं और उनसे जो बातचीत की है.

उन्होंने आगे कहा, “इससे लोग संतुष्ट हैं, बहरहाल मजदूरों का आक्रोश कब तक थमा रहेगा ये कहा नही जा सकता, लेकिन सभी राज्य अपने-अपने राज्यों में ही अगर मजदूरों के लिए उचित व्यवस्था कर दें तो मजदूरों और प्रशासन दोनों ही परेशानियों से बच सकते हैं.

Related Posts