ज्योतिरादित्य सिंधिया को PCC चीफ बनाने की उठी मांग, जगह-जगह लगाए गए पोस्टर

सिंधिया के पोस्टर फाड़े जाने पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में गृहयुद्ध की स्थिति है. एक गुट के कार्यकर्ता दूसरे गुट के नेता की राजनैतिक हत्या करना चाहते हैं.
Jyotiraditya Scindia, ज्योतिरादित्य सिंधिया को PCC चीफ बनाने की उठी मांग, जगह-जगह लगाए गए पोस्टर

नई दिल्ली: कांग्रेस के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीसीसी चीफ (प्रदेश कांग्रेस कमेटी) बनाने की मांग एक बार फिर से तेज हो गई है. कांग्रेस दफ्तर से थोड़ी दूरी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीसीसी अध्यक्ष बनाने की मांग करने के पोस्टर्स लगाए गए हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष बनाने के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं. ये पोस्टर पॉलिटेक्निक चौराहे के आस-पास लगाये है. कई जगहों पर सिंधिया के फटे हुए पोस्टर भी नजर आए. इस घटना के बाद कांग्रेस की अंदरूनी गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है. पोस्टर किसने चिपकाए या फिर किसने फाड़े अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है. इस मसले पर कांग्रेस का कहना है कि ये काम किसी असामाजिक तत्व का है.

सिंधिया के पोस्टर फाड़ने का मामले में राजनीति पर गर्मा गई है. कांग्रेस ने बीजेपी पर पोस्टर फाड़ने के आरोप लगाए हैं. कांग्रेस का कहना है कि इस मामले की पूरी जांच कराई जाएगी. कांग्रेस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने की मांग की है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि पार्टी इस मामले को पूरी संजीदगी से ले रही है. कांग्रेस इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराएगी. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई करेगी. इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी. चाहे वो किसी भी पार्टी का हो.

सिंधिया के पोस्टर फाड़े जाने पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में गृहयुद्ध की स्थिति है. एक गुट के कार्यकर्ता दूसरे गुट के नेता की राजनैतिक हत्या करना चाहते हैं. इससे बीजेपी को कोई लेना-देना नहीं है. कांग्रेस कार्यकर्ता एक दूसरे गुट के नेताओं को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.

Related Posts