जानिए ‘तीन तलाक’ पर क्या बोलीं प्रज्ञा ठाकुर? देखें VIDEO

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा 'आपको विश्वास नहीं होगा मैंने कुरान पढ़ी है, मैंने बाइबिल पढ़ी है. लेकिन कहीं ऐसा नहीं लिखा है कि आप मानवीयता के विरुद्ध जाइये'.
pragya-singh-thakur-said-about-triple-talaq-bill, जानिए ‘तीन तलाक’ पर क्या बोलीं प्रज्ञा ठाकुर? देखें VIDEO


सीहोर: एक ओर जहां लोकसभा चुनाव का माहौल तेजी पर, वहीं तमाम पार्टियों के नेता अपनी बयानबाजी और विकास के वादों से बाज नहीं आ रहे हैं. इस माहौल के चलते लोकसभा चुनाव की चर्चित सीटों में शामिल भोपाल की भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने अब तीन तलाक पर अपना बयान दिया है.

प्रज्ञा ने कहा – तीन तलाक का प्रारंभ किसने किया? तीन तलाक का अंत किसने किया? बहुत से मुस्लिम वर्ग के नेता ये बोलते हैं कि ये गलत किया, हमारी शरीयत से छेड़खानी नहीं करनी चाहिए. लेकिन मैं कहती हूं शरीयत से छेड़खानी का अर्थ क्या है, शरीयत बनाई किसके लिए जाती है? शरीयत मानवीयता के लिए बनाई जाती है और बनी है. आपको विश्वास नहीं होगा मैंने कुरान पढ़ी है, मैंने बाइबिल पढ़ी है. लेकिन कहीं ऐसा नहीं लिखा है कि आप मानवीयता के विरुद्ध जाइये. जो सच्चा मुसलमान होगा वो देश के हित में बात करेगा. जो सच्चा क्रिश्चयन होगा वो देश के हित में बात करेगा. जो सच्चा हिन्दू होगा देश के हित में बात करेगा. हिंदुत्व ने सिखाया है मानव को मानवीयता, शांति,सहिष्णुता, देश का विकास, जीवन देना, प्रकाश देना, राष्ट्र में चेतना लाना. हमारा देश विश्वगुररू था लेकिन इन आताताइयों के कारण, जिन्होंने 200 वर्षो तक हमारे ऊपर शासन किया, और हमारे भारत को विश्वगुरू होने से रोक दिया.

बता दें भाजपा से प्रत्याशी बनने के बाद प्रज्ञा ठाकुर को चुनाव आयोग आचार संहिता उल्लंघन के मामले में दो बार नोटिस दे चुका है.

भोपाल संसदीय क्षेत्र में प्रज्ञा ठाकुर का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह से है. यहां 12 मई को मतदान होगा. हाल में ही चुनावी प्रचार के दौरान महिला संगठन के कार्यक्रम में उनका डांस चुनावी मौसम में चर्चा का विषय बना हुआ था.

Related Posts