प्रज्ञा ठाकुर का कोर्ट का आदेश मानने से इनकार, कहा- नवरात्र पर स्पीकर-डीजे सब चलेगा

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि यहां कोई गाइडलाइन नहीं है. सब चलेगा.

मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर अपने बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं. प्रज्ञा ठाकुर ने नवरात्र पर लाउडस्पीकर और डीजे देर तक बजाने को लेकर कहा कि क्या सारे नियम कायदे कानून क्या सिर्फ हिन्दुओं के लिए हैं. हम इसे नहीं मानेंगे.

‘लाउडस्पीकर-डीजे सब चलाएंगे’
प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि इस नवरात्र पर हम लाउडस्पीकर-डीजे सब चलाएंगे. कोई गाइडलाइंस नहीं है. जब उन्हें लाउडस्पीकर के मामले में कोर्ट के फैसले की याद दिलाई गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोर्ट का यह फैसला मंजूर नहीं है.

प्रज्ञा ठाकुर ने शुक्रवार को भोपाल में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए यह बयान दिया. मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही भोपाल में एक बड़ा नाव हादसा हुआ था. इसके बाद जिला प्रशासन ने दुर्गा पंडालों और प्रतिमाओं को लेकर गाइडलाइन जारी की थी. प्रज्ञा ने इसे हिन्दुओं के खिलाफ बताया था.

‘बाबरी मस्जिद गिराए जाने पर गर्व’
प्रज्ञा ठाकुर इससे पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में आ चुकी हैं. प्रज्ञा ने हाल ही में कहा था कि बाबरी मस्जिद गिराए जाने पर उन्हें गर्व है. एक टीवी चैनल से प्रज्ञा ने कहा था कि बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराने का अफसोस नहीं है, ढांचा गिराने पर तो हम गर्व करते हैं. हमारे प्रभु रामजी के मंदिर पर अपशिष्ट पदार्थ थे, उनको हमने हटा दिया.

उन्होंने आगे कहा था कि हम गर्व करते हैं, इस पर हमारा स्वाभिमान जागा है, प्रभु राम जी का भव्य मंदिर भी बनाएंगे. ढांचा तोड़कर हिंदुओं के स्वाभिमान को जागृत किया था. वहां भव्य मंदिर बनाकर भगवान की आराधना करेंगे, आनंद पाएंगे.

ये भी पढ़ें-

संघ और भारत एक ही हैं, अच्छी बात है इमरान खान दुनिया में पहुंचा रहे हमारा नाम: RSS

सेब के ट्रक में छिपकर जम्मू से दिल्ली आ रहा था आतंकी, अंबाला पुलिस ने किया गिरफ्तार

कश्मीर के गांदरबल में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर