VIDEO: पीएम इतने बड़े विशेषज्ञ हैं कि कहा- मौसम क्लाउडी है रडार में नहीं आएंगे, प्रियंका ने कसा तंज

प्रियंका गांधी ने उज्जैन में महाकालेश्वर महादेव के दर्शन किए. इसके बाद इंदौर एयरपोर्ट से राजवाडा के बीच रोड शो भी किया.



भोपाल: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) सोमवार को मध्य प्रदेश के कई शहरों में रैलियां की. उन्होंने रतलाम में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. इस रैली में प्रियंका गांधी ने कहा, केंद्र सरकार में अहंकार काफी बढ़ गया है.

प्रियंका गांधी ने उज्जैन में महाकालेश्वर महादेव के दर्शन किए. इसके बाद इंदौर एयरपोर्ट से राजवाड़ा के बीच रोड शो भी किया. इस दौरान प्रियंका ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम इतने बड़े विशेषज्ञ हैं कि कहा मौसम क्लाउडी है रडार में नहीं आएंगे, लेकिन रडार पर आ गए. उन्होंने कहा कि अमरीका घूम आए, चीन में गले मिले पाकिस्तान में बिरयानी खा आए. प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्होंने स्मार्ट सिटी बनाई आप स्मार्ट बनिए, इस चुनाव में आप स्मार्ट हो जाइए.

प्रियंका गांधी, VIDEO: पीएम इतने बड़े विशेषज्ञ हैं कि कहा- मौसम क्लाउडी है रडार में नहीं आएंगे, प्रियंका ने कसा तंज

प्रियंका गांधी ने रडार वाला कमेंट पीएम मोदी के हाल ही के एक बयान पर दिया. पीएम मोदी ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडियन एयरफोर्स की बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर कुछ ऐसा कह गए, जिसके बाद ट्विटर पर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी फिरकी ले रहे हैं.

इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा था, “वायुसेना को जिस दिन एयरस्ट्राइक करनी थी, उस दिन मौसम काफी खराब था. विशेषज्ञों ने सलाह दी की कि एयर स्ट्राइक किसी और दिन करनी चाहिए. इससे मन में दो सवाए उठे. एक ये कि देरी के कारण गोपनीयता भंग हो सकती है और दूसरा ये कि इतने बादल हैं, बारिश भी हो रही है तो हम रडार (रेडार) से बच सकते हैं और इसका फायदा हमें मिल सकता है. इसपर काफी सोच-विचार करने के बाद आखिरकार एयर स्ट्राइक का फैसला किया गया.”

प्रियंका गांधी, VIDEO: पीएम इतने बड़े विशेषज्ञ हैं कि कहा- मौसम क्लाउडी है रडार में नहीं आएंगे, प्रियंका ने कसा तंज

प्रियंका गांधी ने जीएसटी पर भी पीएम मोदी को घेरा. उन्होंने कहा कि मैं अमेठी गई वहां दर्जी ने कहा कि उसने कहा कि कपड़े का अलग टैक्स, सिलाई का अलग टैक्स देना पड़ रहा है. प्रियंका ने आगे कहा, “24 लाख सरकारी रोजगार खाली हैं. कहते थे भ्रष्टाचार खत्म करेंगे लेकिन राफेल किसने किया? राहुल गांधी एक मात्र नेता थे जो कतार में खड़े थे, आप से कहा कि लाइन में खड़े रहे कला धन आएगा एक रुपया नहीं आया.”

प्रियंका गांधी, VIDEO: पीएम इतने बड़े विशेषज्ञ हैं कि कहा- मौसम क्लाउडी है रडार में नहीं आएंगे, प्रियंका ने कसा तंज

इंदौर में एयरपोर्ट से राजवाड़ा के बीच रास्ते में कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए. इस दौरान प्रियंका कार से उतरीं और नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया. नारे लगाने वालों से प्रियंका गांधी ने कहा कि आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह. आल दी बेस्ट.