VIDEO: मोदी-मोदी के नारे लगे तो प्रियंका ने रुकवाई कार, युवाओं से हाथ मिलाकर कही ये बात

प्रियंका का कार से उतरकर लोगों से मिलने के इस दृश्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इंदौर: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के इंदौर प्रवास के दौरान एक रोचक नजारा देखने को मिला. प्रियंका जब सड़क मार्ग से गुजर रही थीं तभी कुछ लोग मोदी मोदी के नारे लगाने लगे. प्रियंका अपनी कार से उतरकर मोदी भक्तों से मिलने जा पहुंचीं और उन्होंने उनसे हाथ मिलाया. IANS रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका इंदौर हवाईअड्डे से शहर की तरफ रोड शो के लिए जा रही थीं, तभी रास्ते में सड़क किनारे खड़े कई लोग मोदी मोदी के नारे लगाने लगे. नारे सुनकर प्रियंका ने अपने काले रंग के सफारी एसयूवी को रोक दी और उतरकर नारे लगा रहे लोगों के पास जा पहुंचीं. उन्होंने उन लोगों से हाथ मिलाया और कहा, “आप अपनी जगह, और मैं अपनी जगह. ऑल द बेस्ट.”

प्रियंका का कार से उतरकर लोगों से मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रियंका ने सोमवार को कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में रतलाम में सभा को संबोधित किया और उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की. उसके बाद वह इंदौर में रोड शो कर दिल्ली लौट गईं.

इंदौर में प्रियंका गांधी का रोड शो

प्रियंका गांधी ने सोमवार (13 मई) शाम इंदौर में रोड शो किया. प्रियंका के रोड शो के दौरान उनके स्वागत के लिए जगह-जगह 250 से अधिक मंच बनाए गए थे. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा ने बताया कि रोड शो राजमुहल्ला से शुरू हुआ, जो शहर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ राजवाड़ा पहुंचा. रोड शो के स्वागत के लिए समर्थकों और प्रशंसकों ने 250 से अधिक मंच बनाए गए थे. रोड शो जहां-जहां से गुजरा, कार्यकर्ताओं और आमजनों ने फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया. लगभग पांच किलोमीटर लंबा रोड शो लगभग तीन घंटे तक चला.

कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के समर्थन में आयोजित रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री सज्जन वर्मा, मंत्री जीतू पटवारी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे. इंदौर में अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होगा. मतगणना 23 मई को होगी.

ये भी पढ़ें

VIDEO: पीएम इतने बड़े विशेषज्ञ हैं कि कहा- मौसम क्राउडी है रडार में नहीं आएंगे, प्रियंका ने कसा तंज

लायक थे फिर भी रेहान वाड्रा ने क्‍यों नहीं डाला वोट? प्रियंका गांधी ने बताई वजह