श्रीनगर में पकड़ा गया बच्चियों के यौन शोषण का आरोपी प्यारे मियां, जल्द लाया जाएगा भोपाल

प्यारे मियां की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस के सामने कई सवाल खड़े हो गए हैं. राजधानी भोपाल में उसके हाई प्रोफाइल कॉन्टेक्ट्स की छानबीन तो चल ही रही थी कि अब जम्मू कश्मीर कनेक्शन ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं.
Pyare Mian, श्रीनगर में पकड़ा गया बच्चियों के यौन शोषण का आरोपी प्यारे मियां, जल्द लाया जाएगा भोपाल

भोपाल में नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण करने का आरोपी प्यारे मियां जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया गया है. बुधवार शाम को श्रीनगर में उसकी लोकेशन मिलने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पुलिस से संपर्क किया था. वहां उसे राउंडअप किया गया, उसे वहां पर कोर्ट में प्रस्तुत करके भोपाल लाने के लिए ट्रांजिट रिमांड ली जा रही है. संभवत आज रात तक प्यारे मियां को भोपाल लाया जाएगा.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वहीं भोपाल से एक टीम श्रीनगर के लिए रवाना हो गई है. बताया जा रहा है कि मियां ऐक न्यूज पेपर का मालिक भी है. प्यारे मियां को कल यानी मंगलवार रात श्रीनगर की खानयार पुलिस ने एक कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किए गए प्यारे मियां के बारे में बताया जा रहा है कि वह एक होटल में था उसके बाद उसकी गिरफ्तारी अमल में लाई गई.

प्यारे मियां कैसे पहुंचा कश्मीर, पुलिस कर रही है पूछताछ

फिलहाल जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस व्यक्ति को खानयार पुलिस स्टेशन डाउनटाउन से शिफ्ट कर श्रीनगर के कार्गो इंटेरोगेशन सेंटर में भेजा है, जहां पर इसकी तफ्तीश की जा रही है. मियां के बारे बताया जा रहा है कि वो कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर आया था और वह यहां कैसे आया है इस बारे में पुलिस पता कर रही है.

क्या पाकिस्तान भागने की फिराक में था प्यारे मियां?

प्यारे मियां की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस के सामने कई सवाल खड़े हो गए हैं. राजधानी भोपाल में उसके हाई प्रोफाइल कॉन्टेक्ट्स की छानबीन तो चल ही रही थी कि अब जम्मू कश्मीर कनेक्शन ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं.

सूत्रों की मानें तो प्यारे मियां श्रीनगर के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि अभी तक जम्मू कश्मीर में उसके किसी भी रिश्तेदार या पहचान वाले की जानकारी नहीं मिली है. ऐसे में संभव है कि वह पाकिस्तान भागने की जुगाड़ में हो.

आशंका है कि प्यारे मियां श्रीनगर से पाकिस्तान भागने की जुगाड़ में था. ऐसे में रिमांड मिलने के बाद पुलिस उसके पाकिस्तान कनेक्शन को लेकर भी पूछताछ कर सकती है.

Related Posts