MP के मंदिरों में 4 और 5 अगस्त को गूंजेगी रामधुन और सुंदरकांड

सरकारी मंदिरों (Government Temples) को 4 और 5 अगस्त को कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से सावधानी और संबंधित गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करते हुए रामधुन और सुंदरकांड के रिकॉर्ड बजाने की अनुमति दी गई है.
Ramdhun and Sundarkand records in temples, MP के मंदिरों में 4 और 5 अगस्त को गूंजेगी रामधुन और सुंदरकांड

राम की नगरी अयोध्या (Ayodhya) में पांच अगस्त को राममंदिर का शिलान्यास किया जाना है. इसके मद्देनजर मध्य प्रदेश (MP) के सरकारी मंदिरों में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए तय निर्देशों का पालन करते हुए रामधुन और सुंदरकांड का रिकॉर्ड दो दिन- 4 और 5 अगस्त को बजाया जा सकेगा.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

सरकारी मंदिरों में रिकॉर्ड बजाने की अनुमति

राममंदिर निर्माण के लिए अयोध्या में 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आधारशिला रखने वाले हैं. इस मौके पर धार्मिक स्थानों पर धार्मिक कार्यक्रम कराए जाने की अनुमति मांगी जा रही है, लेकिन कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के चलते राज्य सरकार ने अलग-अलग अनुमतियां ना देने का फैसला लिया है. सिर्फ इतना तय किया है कि सरकारी देवालयों (Government Temples) में रामधुन और सुंदरकांड के रिकॉर्ड बजाने की अनुमति दी जा सकती है.

अलग-अलग सरकारी मंदिरों ने मांगी थी अनुमति

राज्य शासन की ओर से सोमवार को जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि सरकारी मंदिरों को 4 और 5 अगस्त को कोरोना संक्रमण से सावधानी और संबंधित गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करते हुए रामधुन और सुंदरकांड के रिकॉर्ड बजाने की अनुमति दी गई है. मालूम हो कि श्रीराम जन्मभूमि पूजन कार्यक्रम (Ram Janmabhoomi Pujan) के अवसर पर अलग-अलग सरकारी देवालयों और मंदिरों ने अनुमति मांगी थी. (IANS)

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts