MP में मंत्रियों के बिगड़े बोल, एक ने विपक्ष को कहा कु.. तो दूसरे ने कांग्रेसियों को बोला कौआ

रतलाम कलेक्टर कार्यालय घेराव आंदोलन के दौरान रतलाम-झाबुआ सांसद गुमानसिंह डामोर ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

मध्य प्रदेश में मंत्रियों की जबान कुछ ज्यादा ही फिसलती मालूम पड़ रही है. विपक्ष पर तंज कसने के मामले में मंत्रीजन कई अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते पाए गए हैं. एक तरफ ग्वालियर में मंत्री इमरती देवी ने विपक्ष की तुलना कु.. से की तो दूसरी ओर रतलाम में बीजेपी सांसद गुमानसिंह डामोर ने कांग्रेसियों को काला कौआ कह डाला.

दरअसल रतलाम कलेक्टर कार्यालय घेराव आंदोलन के दौरान रतलाम झाबुआ सांसद गुमानसिंह डामोर ने कहा कि, 15 साल तक BJP की सरकार रही पर हमने कांग्रेस के एक भी काले कौए की ओर हमने देखा तक नहीं. हमने एक पत्थर तक नहीं फेंका, जो आज कांव-कांव कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी कि कार्यप्रणाली ये थी कि हमने किसी को परेशान नहीं किया.

बता दें कि इससे पहले ग्वालियर में मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री (कैबिनेट) इमरती देवी के बिगड़े बोल सामने आए.  मंत्री इमरती देवी ने कांग्रेस की तुलना हाथी से करते हुए विपक्ष की तुलना कु… से की थी.

ग्वालियर के भगवत सहाय सभागार में आज राष्ट्रीय बालिका दिवस पर बेटियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था. विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाली बेटियों के सम्मान समारोह में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी मुख्य अतिथि के रुप में पहुंची थी.

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए इमरती देवी ने बीजेपी पर हमला बोला है. राजगढ़ की घटना को लेकर चल रही खींचतान और बीजेपी के आंदोलन पर जब इमरती देवी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, ‘हम कांग्रेसी हाथी हैं, अपनी चाल चलते रहते हैं और कु… भौंकते रहते हैं, किसी के बोलने से हमें फर्क नहीं पड़ता.’

ये भी पढ़ें-

दिल्ली विधानसभा चुनाव: BJP ने बदली रणनीति, AAP को पटखनी देने के लिए लगाएगी ये दांव

PAK के टिड्डी आतंक से किसान परेशान, टोकरी में जिंदा टिड्डियां लेकर विधानसभा पहुंचे राजस्थान BJP MLA