लुटेरों ने सुरक्षा गार्ड को दिखाया कट्टा फिर डायनामाइट से ATM किया ब्लास्ट, 23 लाख रुपये लेकर फरार

बताया जा रहा है कि करीब 23 लाख रुपये एटीएम मशीन में रखे हुए थे जिसे लूट कर आरोपी फरार हो गए. अपराधी इतने शातिर थे कि एटीएम में लगे कैमरों में ब्लैक स्प्रे का इस्तेमाल किया ताकि कैमरे काम ना कर सकें.
Robbers blasted ATM with dynamite, लुटेरों ने सुरक्षा गार्ड को दिखाया कट्टा फिर डायनामाइट से ATM किया ब्लास्ट, 23 लाख रुपये लेकर फरार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना जिले में एक लूट की वारदात सामने आई है. घटना को पूरे फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया. अपराधियों का हौसला इतना बुलंद था कि उन्हें किसी का डर और भय नहीं रहा. शनिवार देर रात करीब 1:30 बजे सिमरिया में सुरक्षा गार्ड के सीने पर कट्टा अड़ाकर एटीएम से लूट कर ली.

बताया जाता है कि बीती रात करीब डेढ़ बजे काले रंग की पल्सर से दो नकाबपोश लुटेरे एटीएम पहुंचे. जिसके बाद सुरक्षा गार्ड सुखेन्द्र चौधरी को जगाया और सीने में कट्टा लगाकर डायनामाइट से एटीएम में ब्लास्ट कर दिया.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

बताया जा रहा है कि करीब 23 लाख रुपये एटीएम मशीन में रखे हुए थे जिसे लूट कर आरोपी फरार हो गए. अपराधी इतने शातिर थे कि उन्होंने एटीएम में लगे कैमरों में ब्लैक स्प्रे का इस्तेमाल किया ताकि कैमरे काम ना कर सकें.

एटीएम की लूट की सूचना मिलते ही एसडीओपी पवई रक्षपाल सिंह यादव समेत आसपास के थानों का पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है.

Related Posts