RPF के सब इंस्पेक्टर की Corona से संदिग्ध मौत, बेटे की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

उनमें कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के शुरुआती लक्षण थे. उनका और उनके बेटे का कोरोना सैंपल 18 मई को लिया गया था, जिसमें बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी तक नहीं मिल सकी है.

मध्‍य प्रदेश के खंडवा आरपीएफ (RPF) थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर रमापति पांडे (58 वर्ष) की रविवार को इंदौर में कोरोना के इलाज के दौरान मौत हो गई. उनके बेटे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई है, लेकिन सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

एपिडिमियोलॉजिस्ट डॉ. योगेश शर्मा (Yogesh Sharma) ने बताया कि आरपीएफ सब इंस्पेक्टर पांडे को कल जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनका ऑक्सीजन सेचुरेशन मात्र 40 था, जो बहुत कम था. ऑक्सीजन देने के बाद यह बढ़कर 80 जरूर हुआ, लेकिन उनकी हालत बिगड़ती देख उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

डॉ. शर्मा ने बताया कि उनमें कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के शुरुुुुुआती लक्षण थे. उनका और उनके बेटे का कोरोना सैंपल 18 मई को लिया गया था, जिसमें बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी तक नहीं मिल सकी है. बेटे की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उसे खंडवा जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में भर्ती किया गया है. वहीं उनके अन्य परिजनों के भी सैंपल लिए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट आने का इंतजार है.

आरपीएफ थाना प्रभारी टीआई (TI) महेंद्र कुमार खोजा ने बताया कि रमापति पांडे 13 मई तक ड्यूटी पर ही थे. तभी उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें इलाज के लिए छुट्टी दी गई थी. उनके बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे उनके भी संक्रमित होने की आशंका है. इस स्थिति को देखते हुए आरपीएफ के तमाम स्टाफ का भी टेस्ट कराया जा रहा है. ड्यूटी के दौरान कोरोना से मौत होने की वजह से उच्च अधिकारियों ने विभागीय सहायता का आश्वासन दिया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts