मध्य प्रदेश : RSS नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद पन्ना जिले (Panna District) से सिमरिया थाने में अतिरिक्त फोर्स भेजा गया है. हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. घटना के बाद से ही सिमरिया थाने में तनाव की स्थिति है.
RSS worker son shot dead, मध्य प्रदेश : RSS नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना जिले (Panna District) में गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सिमरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात को हर्ष ठाकुर नाम के युवक ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर छोटू यादव की हत्या कर दी. छोटू यादव के पिता रुद्ध प्रताप यादव राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) में जिला संघ चालक के पद पर हैं.

हर्ष ठाकुर ने छोटू यादव के सिर में गोली मारी जिसके बाद उसकी मौके पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे आपसी विवाद है. कुछ दिन पहले छोटू यादव ने इन चार आरोपियों से कुछ मजाक किया था. मजाक का रूप विवाद में बदल गया और चारों ने मिलकर छोटू की हत्या कर दी.

सिमरिया थाने में तनाव की स्थिति

हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. घटना के बाद से ही सिमरिया थाने में तनाव की स्थिति है. घटना के तुरंत बाद से ही मयंक अवस्थी खुद मौके पर मौजूद रहे. वहीं पुलिस के आला अधिकारी भी नजर बनाए हुए हैं. पन्ना जिले से सिमरिया थाने में अतिरिक्त फोर्स भी भेजा गया है. वहीं शनिवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा गया.

घटना के बाद आरोपी हो गए थे फरार

पन्ना जिले के एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि घटना के बाद हर्ष ठाकुर अपने तीन साथियों बंटी, ऋतुराज और पुष्पेंद्र विश्वकर्मा के साथ मौके से फरार हो गया था. जैसे ही घटना की जानकारी पन्ना जिले के आला अधिकारियों को लगी तो चारों तरफ घेराबंदी करके आरोपियों की तलाश की गई. पुलिस को सफलता मिली और चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. पूछताछ में चारों आरोपियों ने घटना करना स्वीकार किया है.

Related Posts