‘8 दिसंबर को आ रही हूं ब्यावरा.. जला लीजिएगा,’ कांग्रेस की धमकी पर साध्वी प्रज्ञा का पलटवार

मध्य प्रदेश के ब्यावरा से विधायक गोवर्धन दांगी ने प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जलाने की धमकी दी थी. जिसका पलटवार करते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने भी उन्हें खुली चेतावनी दे डाली.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के संसद में गोड़से पर दिए बयान से मचा बवाल ठंडा नहीं हुआ था कि मध्य प्रदेश के एक कांग्रेसी विधायक ने भोपाल सासंद पर टिप्पणी कर एक नए बवाल को जन्म दे दिया. मध्य प्रदेश के ब्यावरा से विधायक गोवर्धन दांगी ने प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जला देने की धमकी दे डाली. जिसका पलटवार करते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने भी उन्हें खुली चेतावनी दे डाली.

प्रज्ञा ठाकुर ने गोवर्धन दांगी की धमकी का जवाब देते हुए कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है 1984 में सिखों को और नैना साहनी को तंदूर में जलाने तक का.”

उन्होंने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी ने आतंकी कहा और उनके विधायक गोवर्धन दांगी मुझे जलाएंगे. ठीक है तो मैं आ रही हूं ब्यावरा उनके निवास मुल्तानपुरा पर दिनांक 8 दिसंबर 2019 समय शाम 4:00 बजे जला लीजिए.’

मालूम हो कि कांग्रेस पार्टी के विधायक ने साध्वी पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने प्रज्ञा के गोडसे पर दिए बयान का जवाब देते हुए कहा था, ‘महात्मा गांधी राष्ट्रपिता है. उनके हत्यारे को देशभक्त कहने वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पुतला क्या वो खुद यहां आई तो उसे भी पुतले के साथ-साथ जला देंगे.’ साध्वी प्रज्ञा ने संसद में गोडसे को देशभक्त बताया था.

ये भी पढ़ें: मैं आमने-सामने लड़ने वाला आदमी हूं, फ्लोर टेस्ट पास करने के बाद बोले उद्धव

Related Posts