मध्यप्रदेश के इंदौर में होगा IIFA अवॉर्ड समारोह, सलमान खान करेंगे होस्ट

IIFA अवॉर्ड समारोह 27 से 29 मार्च तक इंदौर में होगा. सलमान खान ने कहा, ये उनके लिए गर्व की बात है कि वो अपनी सरजमीन पर इस शो को होस्ट करेंगे.
IIFA award ceremony 2020, मध्यप्रदेश के इंदौर में होगा IIFA अवॉर्ड समारोह, सलमान खान करेंगे होस्ट

फिल्मों का महाकुंभ कहे जाने वाले IIFA अवॉर्ड समारोह इसी साल मार्च माह में इंदौर में होगा. इस आयोजन को सलमान खान होस्ट करेंगे. इस बात का ऐलान सोमवार को भोपाल में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया. कमलनाथ ने इस आयोजन का पहला टिकट भी खरीदा. इस मौके पर फिल्म एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस मौजूद रहीं.

राजधानी के मिंटो हाल में आयोजित समारोह में कमलनाथ ने कहा, “मार्च माह मे यह समारोह इंदौर में होगा. एक्ट्रेस द्वारा इस आयोजन को मध्यप्रदेश में किए जाने का फैसला राज्य के लोगों का सम्मान है.”

इस मौके पर सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक्ट्रेस ट्रॉफी भेंट की. साथ ही कमलनाथ को पहला टिकट दिया. टिकट लेते हुए मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा, “सभी लोग यह जान लें कि टिकट खरीदना होगा.”

मिंटो हॉल में आयोजित एक प्रेस ब्रीफिंग में सलमान खान ने अपने इंदौर के अनुभव साझा किए और कहा कि उनका इंदौर और मध्यप्रदेश से पुराना नाता है. उनके लिए गर्व की बात है कि वह अपनी ही सरजमीन पर इस शो को होस्ट करेंगे.

गौरतलब है कि यह समारोह 27 से 29 मार्च तक होगा. इससे पहले सलमान खान और जैकलिन सोमवार दोपहर को विशेष विमान से भोपाल पहुंचे. स्टेट हैंगर पर दोनों की सरकार के प्रतिनिधियों और अधिकारियों ने अगवानी की. स्टेट हैंगर के बाहर बड़ी संख्या में दोनों के प्रशंसक जमा थे. कार के अंदर से सलमान खान ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया.

Related Posts