ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजनीति को गंदा किया, उनके जाने से Congress साफ हुई : गोविंद सिंह

डॉ. गोविंद सिंह (Dr. Govind Singh) ने कहा, "सिंधिया (Scindia) के खानदान का इतिहास रहा है. आजादी की लड़ाई में उन्होंने जो किया, सभी के सामने है. उनके समर्थक विधायकों का हाल चंबल के डकैतों जैसा हो गया है, जो जंगलों में भागते फिरते थे.
Jyotiraditya scindia, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजनीति को गंदा किया, उनके जाने से Congress साफ हुई : गोविंद सिंह

मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री (Cooperative Minister) डॉ. गोविंद सिंह ने कांग्रेस छोड़कर BJP में जाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर बड़ा हमला बोला है. हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सिंधिया ने राजनीति को गंदा कर रखा था और उनके जाने से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सफाई हो गई है.

राज्य सरकार (State Government) के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह की गिनती सिंधिया विरोधी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के समर्थक के तौर पर होती है. डॉ. गोविंद सिंह (Dr. Govind Singh) ने शनिवार को पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, “सिंधिया ने राजनीति को गंदा कर रखा था. वे ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में कांग्रेस को अपना गुलाम समझते थे. जो विधायक बेंगलुरू गए, वे भी सिंधिया के गुलाम हैं. सिंधिया के छोड़ने से चंबल-ग्वालियर क्षेत्र में कांग्रेस मजबूत होगी और कांग्रेस (Congress) में सफाई हो गई है.”

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “सिंधिया के खानदान का इतिहास रहा है. आजादी की लड़ाई में उन्होंने जो किया, सभी के सामने है. उनके समर्थक और विधायकों का हाल चंबल के डकैतों जैसा हो गया है.  पहले जो जंगलों में भागते फिरते थे, अब यह विधायक यहां-वहां भाग रहे हैं.”

(IANS)

Related Posts