MP भाजपा तीन खेमों में बंटी, एक महाराज दूसरा नाराज और तीसरा शिवराज-शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट के जरिए कहा है कि मध्य पदेश (Madhyha Pradesh) भाजपा तीन खेमों में बंट गई है. जिसमें एक खेमा महाराज का, दूसरा खेमा नाराज का और एक शिवराज का है.
Shatrughan sinha attacked in Madhya Pradesh congress, MP भाजपा तीन खेमों में बंटी, एक महाराज दूसरा नाराज और तीसरा शिवराज-शत्रुघ्न सिन्हा

अपने ट्वीट के जरिए लगातार भारतीय जनता पार्टी को निशाना बनाने वाले पूर्व एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पार्टी पर कटाक्ष किया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए कहा है कि मध्य पदेश भाजपा तीन खेमों में बंट गई है. जिसमें एक खेमा महाराज का, दूसरा खेमा नाराज का और एक शिवराज का है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

आपको बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार हुआ है, जिसमें सिंधिया समर्थक करीब 12 विधायकों को मंत्री पद मिला है, ये सिंधियाके साथ कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना नाम लिए केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला किया था.

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों, आत्मनिर्भर भारत को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा था. सिन्हा ने तीन ट्वीट किए हैं, इनके जरिए उन्होंने मजाकिया लहजे में केंद्र सरकार पर सवाल उठाए थे. पूर्व बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने जोक्स आत्मनिर्भर भारत (Aatmanirbhar Bharat) पर कटाक्ष के लिए शेयर किए. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है कि ये सिर्फ खुलकर हंसने के लिए है. इसमें उन्होंने लिखा है कि चीनी क्रिकेट क्यों नहीं खेलते, जिसका उन्होंने ट्वीट में जवाब दिया है कि क्योंकि वो अपने बैट (चमगादड़) खा जाते हैं और उन्हें अपनी बाउंड्रीज का पता नहीं है.

उन्होंने एक और जोक लिखा है, एक बार चंबल के डाकुओं ने एक कवि सम्मेलन आयोजित किया. डाकुओं ने खूब मस्ती की और कवियों को सोने के गहने और ढेर सारे पैसे देकर विदा किया. थोड़ा आगे जाकर कवियों को डाकुओं ने लूट लिया. लुटेरों ने कहा: उपहार देना हमारा कर्तव्य है और लूटना हमारा व्यवसाय है. नोट: इस पोस्ट का पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी और लाखों रुपए के राहत पैकेज से कोई लेना-देना नहीं है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts