MP: चौथी बार सीएम बने शिवराज ने हासिल किया विश्वासमत, विधानसभा में नहीं दिखे कांग्रेसी विधायक

सोमवार को चौथी बार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम बने शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chauhan) के विश्वासमत प्रस्ताव पर आज सपा, बसपा और निर्दलीय विधायकों ने प्रस्ताव के पक्ष में मतदान किया.
Shivraj Singh Chouhan wins confidence motion, MP: चौथी बार सीएम बने शिवराज ने हासिल किया विश्वासमत, विधानसभा में नहीं दिखे कांग्रेसी विधायक

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने मंगलवार को विधानसभा में बिना किसी विरोध के आसानी से विश्‍वासमत हासिल कर लिया है. इस दौरान कांग्रेस का एक भी विधायक सदन में मौजूद नहीं था. सपा, बसपा और निर्दलीय विधायकों ने प्रस्ताव के पक्ष में मतदान किया.

अधिकारियों के साथ मीटिंग

बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने सोमवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. सीएम बनते ही शिवराज ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए एक हाई-लेवल मीटिंग बुलाई. इस मीटिंग में कई उच्चाधिकारी शामिल हुए.

लोगों से की ये अपील

शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री बनने के बाद लोगों से अपील करते हुए कहा, “देर रात बल्लभ भवन में बैठा हुआ हूं. जनता से सहयोग की मांग रहा हूं कि आप लोग कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रशासन के साथ आएं, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें.”

‘लॉकडाउन में कोई कोताही नहीं’

एमपी सीएम ने बताया कि भोपाल और जबलपुर दोनों जिलों में लॉकडाउन किया गया है. इसमें कोई भी कोताही नहीं बरती जाएगी, इसे सख्ती से लागू किया जाए. जरूरतमंदों को जो भी आवश्यक सामग्री है, प्रशासन उसे पहुंचाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगा.

Related Posts