सब इंस्पेक्टर ने अपने थानेदार के खिलाफ लिखी FIR, ट्रांंसफर के बाद भी रोके जाने से था नाराज

ये मामला इंदौर के लसूडिया (Lasudia) थाने का है जहां पोस्टेड एसआई ने टीआई इंद्रमणि पटेल के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कर दी. जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को लगी तो सब इंस्पेक्टर को लाइन अटैच कर दिया गया है.
SI report FIR against SHO, सब इंस्पेक्टर ने अपने थानेदार के खिलाफ लिखी FIR, ट्रांंसफर के बाद भी रोके जाने से था नाराज

पुलिस द्वारा आम जनता की शिकायत पर एफआईआर (FIR) लिखी जाती है. यह सब जानते हैं, लेकिन हाल ही में इंदौर शहर के एक थाने का ऐसा मामला सामने आया है, जहां थाने के सब इंस्पेक्टर (SI) ने अपने ही थानेदार के खिलाफ एफआईआर लिखी है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

क्या है पूरा मामला

ये मामला लसूडिया (Lasudia) थाने का है जहां पदस्थ एसआई ने टीआई इंद्रमणि पटेल के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कर दी. दरअसल थाने में पदस्थ एसआई ने ब्लड प्रेशर और शुगर की शिकायत के चलते इंदौर के एमजी रोड में अपना ट्रांसफर डीआईजी (DIG) को कहकर करवाया था. डीआईजी ने इसके आदेश भी जारी कर दिए थे. लेकिन लसूडिया के टीआई इंद्रमणि पटेल ने यह कहकर रोक लिया था कि फिलहाल थाने में स्टाफ कम हैं, थोड़े दिन बाद चले जाना.

 तबदला रोके जाने से नाराज 

इस पर नाराज सब इंस्पेक्टर ने रोजनामचे में एफआईआर लिखी कि मेरा तबादला डीआईजी साहब ने कर दिया है. उसके बावजूद मुझे नियम के विरुद्ध यहां रोका जा रहा है. इस पूरे मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को लगी तो सब इंस्पेक्टर को लाइन अटैच कर दिया गया है. वहीं अधिकारियों का कहना है कि यह विभागीय मामला है, फिलहाल इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

 

Related Posts