‘नौ महीने कोख में रखने का ले लो किराया’, कहकर बेटे ने मां को घर से निकाला

इसके साथ ही पीड़ित बुजुर्ग ने आरोप लगाया है कि उसका बेटा, बहु और पोती घर वापस जाने पर जान से मारने की धमकी भी देते हैं.

कुछ लोग मां- बाप को अपनी जिम्मेदारी नहीं बल्कि बोझ समझते हैं. आए दिन दिल दहलाने वाली खबर सामने आती रहती हैं. हाल ही में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक बेटे ने अपनी मां से कहा कि नौ महीने कोख में रखने का पैसा ले लो और ऐसा कहने के बाद उसने अपनी मां को घर से बाहर निकाल दिया.

70 साल की पीड़ित बुजुर्ग रामश्री बघेल ने बताया कि उनका बेटा नौ महीने कोख में रखने का किराया लेकर घर छोड़ देने की बात कहता है. यह मामला मध्य प्रदेश के भिंड का है.

भिंड में प्रत्येक मंगलवार को होने वाली पुलिस की जनसुनवाई में रामश्री ने पुलिस अफसरों को बताया की उनके बेटे शिवदयाल ने उन्हें घर से निकाल दिया है. वे रामश्री के साथ आए दिन मारपीट भी करता था. इतना ही नहीं शिवदयाल की बेटी हरीसिंह भी रामश्री के साथ मारपीट करती थी.

रामश्री ने आगे बताया कि घर से बाहर निकाले जाने के बाद से वे अलग खाना बनाती हैं. उनके बेटे ने रामश्री की जमीन पर भी कब्जा कर लिया है. बेटा, बहु और पोती घर वापस जाने पर जान से मारने की धमकी देते हैं.

पीड़िता का कहना है कि उनका बेटा उनसे कहता है कि तुमने जो नौ महीने मुझे अपनी कोख में रखा है, उसका किराया ले लो, लेकिन यहां मत रहो. महिला लहार थाने भी अपनी शिकायत दर्ज कराने गई, लेकिन उनकी वहां कोई सुनवाई नहीं हुई.

 

यह भी पढ़ें-  गुड़गांव में इन कमियों की वजह से स्‍कूटी ड्राइवर का काटा गया 23 हजार रुपए का चालान

‘मिड-डे-मील में नमक-रोटी दिए जाने का वीडियो बनाने वाले पत्रकार पर नहीं होनी चाहिए कार्रवाई’