कांग्रेस पर संकट राहुल गांधी और उनके खानदान के कारण : उमा भारती

उमा भारती (Uma Bharti) ने कहा, "सारा संकट राहुल गांधी (Rahul gandhi) और उनके खानदान के कारण है. पार्टी में नौजवानों का अपमान किया जाता है, उन्हें नीचा दिखाया जाता है, उनसे ईर्ष्‍या की जाती है. वे खुद काम और मेहनत करना नहीं चाहते."
Uma Bharti blames Rahul gandhi, कांग्रेस पर संकट राहुल गांधी और उनके खानदान के कारण : उमा भारती

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार पर गहराए संकट के बीच तंज कसा है. उनका कहना है कि कांग्रेस का यह हाल राहुल गांधी और उनके खानदान के कारण हो रहा है. कांग्रेस में प्रतिभाशाली युवाओं को कोई महत्व नहीं दिया जाता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मंगलवार को उमा भारती से मुलाकात की. उमा भारती ने सिंधिया परिवार और अपने संबंधों को याद करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिर्फ मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में जगमगाएंगे. उमा भारती से जब राजस्थान के सियासी घटनाक्रम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “सारा संकट राहुल गांधी और उनके खानदान के कारण है. पार्टी में नौजवानों का अपमान किया जाता है, उन्हें नीचा दिखाया जाता है, उनसे ईर्ष्‍या की जाती है. वे खुद काम और मेहनत करना नहीं चाहते.”

उमा भारती ने आगे कहा राहुल गांधी तेजस्वी युवाओं को बर्दाश्त नहीं कर पाते. उनकी बेज्जती करते है, ऐसे हालात में उनके पास टकराव के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता. सचिन पायलट स्वाभिमानी हैं. मैं उनके परिवार को करीब से जानती हूं. वह राजेश पायलट का बेटा है. राहुल गांधी के खानदान के लोगों के रहते कांग्रेस पालात लोक में चली जाएगी.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंपे जाने की मांग के सवाल पर उमा भारती ने कहा, “यह तो दिग्विजय सिंह ही जाने ऐसा उन्होंने क्यों कहा, जैसे दिग्विजय वैसे राहुल, मै तो इतना जानती हूं कि जैसा गुरु वैसा चेला. ”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts