ये लोग नेहरू हैं, वाड्रा हैं पर गांधी नहीं: उमा भारती

हाल में ही सीहोर जनसभा के दौरान भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने कांग्रेस पार्टी को लेकर विवादित बयान दिया है.

सीहोर: लोकसभा चुनाव के दौर में सभी पार्टियों के नेताओं का एक-दूसरे को जलील करने का सिलसिला जारी है. इस माहौल में भाजपा नेता उमा भारती ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

उमा भारती ने मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के बारे में कहा- इनकी कुंडली मे ही लिखा है कि बाल्यावस्था में ही इसकी मृत्यु तय है और इस सरकार का अंत हम नहीं कांग्रेस के लोग ही करेंगे.

उन्होंने राहुल गांधी के गांधी सरनेम पर कहा- गांधी नाम लगाकर ये लोग अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे है. ये सब नकली गांधी है. चाहे वो राहुल हो या प्रियंका या फिर सोनिया, ये लोग नेहरू हैं वाड्रा हैं पर गांधी नहींं हैं. हम जातिवाद पर चुनाव नहीं कर रहे. हम विकास का चुनाव, हम गरीब आदमी के रोजगार का चुनाव कर रहे हैं.

उमा ने बोला कि कांग्रेस का 50 साल तक शासन रहा, तो न्याय योजना की जरूरत क्यों पड़ गई? इतने लंबे शासन के बाद भी गरीबी नहीं मिटा सके. तुम्हारा एक भी एमएलए जीत पाए इसका अधिकार नही है. 15 साल हमारी सरकार रही, एक भी दंगा नही हुआ, 5 साल में केंद्र में तनाव नही हुआ. मसूद अजहर को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया गया, जो तुम आज तक नहीं कर पाए. ये मोदी जी की महिमा है जो ये स्तिथि बनी है.

उमा ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर भी निशाना साधा और कहा- 10 साल तक यूपीए में ऐसे प्रधानमंत्री थे जिन्हें कुछ नहीं पता था. वो देश चला रहे थे. अब ऐसा प्रधानमंत्री आया है जो कहता है न खाऊंगा न खाने दूंगा. जिसे आगे पीछे सब जगह दिखता है.

बता दें कि हाल ही में पत्रकारों के प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने के सवाल पर भी उमा भारती अनुचित टिप्पणी करते हुए कहा कि “प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने से कोई प्रभाव नही पड़ेगा, उनके पति पर चोरी का आरोप है. चोर की पत्नी को जिस नजर से देखा जाता है वैसे ही देश प्रियंका गांधी को देख रहा है.”

ये भी पढ़ें- क्या जवाहर लाल नेहरू के पूर्वज मुगल थे, आखिर वह नेहरू कैसे बने?