अस्पताल में प्रेत आत्माओं की शांति के लिए किया जा रहा तंत्र-मंत्र

टोटका करने के दौरान अस्पताल के स्टाफ ने भी इन लोगों को रोकने की कोई कोशिश नहीं की. काफी देर तक जिला अस्पताल में टोटके और तंत्र-मंत्र चलता रहा.
Ratlam, अस्पताल में प्रेत आत्माओं की शांति के लिए किया जा रहा तंत्र-मंत्र

रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम के जिला अस्पताल में आत्मा की शांति के लिए अंधविश्वास का घिनौना खेल देखने को मिला. रतलाम में आत्मा की शांति के लिए अस्पताल में झाड़-फूंक और तंत्र-मंत्र से मृतक के परिजनों को जिला अस्पताल में एकट्ठा कर मृतक की आत्मा को शांति देने का ढोंग किया जा रहा है.

पूरे अस्पताल में यह नजारा देखने को मिला. अस्पताल के स्टाफ के साथ परिवार वालों और आम जनता के सामने अंधविश्वास को बढ़ावा दिया जा रहा है. ये लोग डॉक्टरों को चुनौती देते नजर आ रहे हैं.

रतलाम के जिला अस्पताल में टोटके का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जिला अस्पताल में मृतक के परिजन आत्मा की शांति के लिए अस्पताल में झाड़फूंक व टोटका करते दिखाई दे रहे हैं.

फिलहाल यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि टोटका करने वाले कौन और किस मृतक के परिजन थे.

टोटका करने के दौरान काफी लोगों की भीड़ अस्पताल में जुट गई. टोटका करने वाले तलवार भी साथ लाए थे. टोटका करने के दौरान अस्पताल के स्टाफ ने भी इन लोगों को रोकने की कोई कोशिश नहीं की. काफी देर तक जिला अस्पताल में टोटके और तंत्र-मंत्र चलता रहा.

अंधविश्वास की यह पहली तस्वीर नही है. रतलाम जिला अस्पताल में पहले भी अंधविश्वास को लेकर कुछ मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन जिला अस्पताल में ऐसे मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं.

Related Posts