मध्य प्रदेश: छिंदवाड़ा में पुलिस जवानों ने युवक को पीटा, 2 सस्पेंड

पुलिस अधीक्षक (SP) विवेक अग्रवाल के अनुसार यह वीडियो 10 से 12 दिन पुराना है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ और जैसे ही जानकारी मिली, दोनों पुलिस जवानों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले में दो पुलिस जवानों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. उस पर लाठी से कई प्रहार किए गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और विभागीय (Departmental) जांच हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो पुलिस जवान एक युवक को डंडों से बेदर्दी से पीट रहे है. बताया गया है कि जिस व्यक्ति को पुलिस जवान पीट रहे हैं, वह व्यक्ति लोगों को भद्दी गालियां दे रहा था जिसपर लोगों ने पुलिस को बुलाया था. यह घटना पिप्लानरायनवार गांव की बताई जा रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पुलिस अधीक्षक (SP) विवेक अग्रवाल ने बताया, “सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर दो पुलिसकर्मियों जिनमें एक सीनियर कांस्टेबल और दूसरा कांस्टेबल है उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.” अग्रवाल के अनुसार यह वीडियो 10 से 12 दिन पुराना है. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और जैसे ही जानकारी मिली, दोनों पुलिस जवानों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts