Vikas Dubey Arrested: एक दिन पहले बदले गए महाकाल थाने के इंचार्ज, देर रात मंदिर गए थे SP-DM

उज्जैन (Ujjain) के महाकाल थाने के इंचार्ज प्रकाश वास्कले को नीलगंगा थाने में ट्रांसफर कर दिया गया था. साथ ही उनकी जगह अरविंद सिंह तोमर महाकाल थाने का प्रभारी बनाया गया था.
Vikas Dubey Arrested Incharge of Mahakal police station, Vikas Dubey Arrested: एक दिन पहले बदले गए महाकाल थाने के इंचार्ज, देर रात मंदिर गए थे SP-DM

कानुपर एनकाउंटर (Kanpur Encounter) का मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) अब पुलिस की गिरफ्त में है. गुरुवार को मध्य प्रदेश (MP) के उज्जैन (Ujjain) से उसकी गिरफ्तारी हुई है. इस बीच यह भी खबर सामने आई है कि बुधवार को यानी दुबे की गिरफ्तारी से ठीक एक दिन पहले ही महाकाल थाने के इंचार्ज का ट्रांसफर हुआ था.

बुधवार रात को उज्जैन एसपी और डीएम ने किया महाकाल का दौरा

इसके अलावा सूत्रों के मुताबिक कल रात करीब 8:00 बजे उज्जैन एसपी और डीएम दोनों ही महाकाल मंदिर (Mahakal Mandir) आए थे. यहां पर न सिर्फ उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया बल्कि कुछ देर तक उन्होंने बंद कमरे में बैठक भी की थी.

जानकारी मुताबिक उज्जैन के महाकाल थाने के इंचार्ज प्रकाश वास्कले को नीलगंगा थाने में ट्रांसफर कर दिया गया था. साथ ही उनकी जगह अरविंद सिंह तोमर महाकाल थाने का प्रभारी बनाया गया था.

Vikas Dubey Arrested Incharge of Mahakal police station, Vikas Dubey Arrested: एक दिन पहले बदले गए महाकाल थाने के इंचार्ज, देर रात मंदिर गए थे SP-DM

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

दो साथियों के साथ गिरफ्तार दुबे

मालूम हो कि गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने विकास को उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ा गया है. उसके साथ उसके दो साथी भी गिरफ्तार किए गए हैं.

मंदिर के गार्ड को हुआ शक

विकास दुबे गुरुवार सुबह 250 रुपये का टिकट लेकर अपने 2 साथियों के साथ महाकाल के दर्शन करने गया था. मंदिर के पास मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को उस पर शक हुआ. उसने उन्हें पूछताछ के लिए रोका और महाकाल थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

VIP पर्ची लेकर किया महाकाल के दर्शन

विकास दुबे पिछले कई दिनों से लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था. इससे पहले बुधवार को वो पुलिस को चकमा देकर फरीदाबाद से भाग गया था. विकास ने बकायदा VIP पर्ची लेकर किए थे महाकाल के दर्शन. पुलिस ने महाकाल मंदिर से पर्ची की रसीद और विकास दुबे के बैग को जब्त कर लिया है. विकास दुबे उज्जैन कब, कैसे पंहुचा और किसके संरक्षण में रहा, इसकी पूछताछ पुलिस कर रही है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts