विकास दुबे के Encounter से खौफ में आनंद तिवारी का परिवार, कल गैंगस्टर से दोस्ती के शक में हुई गिरफ्तारी

आनंद तिवारी (Aanand Tiwari) के परिवार से TV9 भारतवर्ष में एक्सक्लूसिव बातचीत की. आनंद तिवारी की पत्नी और बड़ी बहू का कहना है कि आज से करीब 8 से 10 साल पहले विकास दुबे जब उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए आया था तब उससे जान पहचान हुई थी.
Anand tiwari family wants to talk to him, विकास दुबे के Encounter से खौफ में आनंद तिवारी का परिवार, कल गैंगस्टर से दोस्ती के शक में हुई गिरफ्तारी

उज्जैन में शराब कारोबारी आनंद तिवारी और उसके बेटे को विकास दुबे (Vikas Dubey) से दोस्ती के शक में कल पुलिस ने हिरासत में लिया था. विकास दुबे के एनकाउंटर (Encounter) के बाद अब शराब कारोबारी आनंद तिवारी का परिवार यह मांग कर रहा है कि उनकी कम से कम आनंद से फोन पर बात करवाई जाए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

आनंद तिवारी (Aanand Tiwari) के परिवार से TV9 भारतवर्ष में एक्सक्लूसिव बातचीत की. आनंद तिवारी की पत्नी और बड़ी बहू का कहना है कि आज से करीब 8 से 10 साल पहले विकास दुबे जब उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए आया था, तब उनका परिचय हुआ था क्योंकि वह कानपुर में रहने वाले आनंद तिवारी के भाई का दोस्त था.

कल करीब 10:00 बजे परिवार टीवी में खबर देख रहा था कि विकास दुबे गिरफ्तार हो गया है और इस बात पर उनकी आपस में चर्चा भी चल रही थी. तभी पुलिस उनके घर आई और आनंद तिवारी और उनके छोटे बेटे को उठाकर अपने साथ ले गई.

परिवार वालों का कहना है कि समाज में आनंद तिवारी की इज्जत है. घर में सीसीटीवी भी लगा हुआ है, लेकिन शक की आधार पर उन्हें ले जाया गया. परिवार ने मांग की है कि कम से कम उनकी टेलीफोन के जरिए तिवारी से बात कराई जाए क्योंकि विकास दुबे से उनका कोई लेना देना नहीं है और ना ही कोई उस रात घर आया था.

आनंद तिवारी की पत्नी के मुताबिक विकास दुबे ने आनंद तिवारी को फंसाने के लिए झूठी बोला है. पुलिस ने उनको जानकारी दी है की विकास ने पूछताछ में आनंद तिवारी का नाम लिया था कि मैं उनको जानता हूं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts