घर में कुछ ना मिला तो चोर ने लिखी चिट्ठी- बहुत कंजूस है रे, खिड़की तोड़ने की मेहनत भी नहीं मिली

खिड़की तोड़कर घर में घुसे चोर ने सारा घर छान डाला. कई घंटे मेहनत के बाद भी जब कोई माल नहीं मिला तो चोर के हाथ निराशा लगी.

चोरी के कई मामले आपने सुने होंगे लेकिन मध्य प्रदेश में एक चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के शाजापुर जिले में एक शासकीय इंजीनियर के घर में चोरी करने गए चोर को कुछ हाथ नहीं लगा तो निराश चोर चिट्ठी लिखकर छोड़ आया.

घटना बुधवार की है. इंजीनियर प्रवेश सोनी पुलिस लाइन के पास सरकारी बंगले में रहते हैं. चोर ने घर में किसी के ना होने पर धावा बोला. खिड़की तोड़कर घर में घुसे चोर ने सारा घर छान डाला. कई घंटे मेहनत के बाद भी जब कोई माल नहीं मिला तो चोर के हाथ निराशा लगी.

इस पर वह इंजीनियर सोनी की सरकारी डायरी के पन्ने पर चिट्ठी लिखकर छोड़ गया. चोर ने लिखा की ‘बहुत कंजूस है रे, खिड़की तोड़ने की मेहनत भी नहीं मिली, रातभर हो गई यार’. वारदात की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

हालांकि अभी तक चोर के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस ने अब तक मामले में एफआईआर भी दर्ज नहीं की है. अफसरों का कहना है कि फरियादी शाजापुर में नहीं है. उनके आने पर ही केस दर्ज हो सकेगा.

ये भी पढ़ें-

MP: अमेरिकी दंपति की बेटी बनी मासूम इशिता, जन्म लेते ही मां-बाप ने फेंक दिया था कचरे में