पति की हत्या कर घर में दफन किया शव, कब्र पर रोज बनाती रही खाना

पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर दफनाए गए शव को भी बरामद कर लिया है. यह घटना बीते माह की बताई जा रही है.

अनूपपुर जिले के अमरकंटक थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला पर अपने पति की हत्या कर शव को अपने ही घर में दफनाने का आरोप लगा है. इतना ही नही आरोपी महिला शव दफन की गई जगह पर ही चूल्हा जला कर खाना पकाती रही.

अनूपपुर ज़िले के अमरकंटक थाना क्षेत्र पर आने वाले ग्राम करौदा टोला की रहने वाली महिला प्रतिमा बनावल ने अपने पति की हत्या कर शव को घर में दफन कर दिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर दफनाए गए शव को भी बरामद कर लिया है. यह घटना बीते माह की बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार करौदा टोला निवासी पेशे से वकील मोहित प्रसाद बनावल की हत्या का आरोप उसकी पत्नी प्रतिमा बनावल पर लगा है. जबकि मृतक मोहित बनावल की गुमशुदकी की शिकायत खुद आरोपी महिला ने ही थाने में दर्ज कराई थी ताकि उस पर किसी का शक न जा सके.

wife killed husband, पति की हत्या कर घर में दफन किया शव, कब्र पर रोज बनाती रही खाना

मृतक मोहित का बड़ा भाई अर्जुन बनावल जब मोहित की पत्नी प्रतिमा बनावल से पूछताछ करता तो वो उसे उल्टा फंसा देने की धमकी देने लगी. साथ ही वो अपने घर पर किसी को नहीं आने देती थी, जिसके बाद मृतक के भाई को  प्रतिमा पर शक होने लगा. वो आस पास के लोगों को एकत्रित कर मोहित के घर गया जिसके बाद प्रतिमा हमेशा की तरह लोगों के साथ गाली गलौच करने लगी और आनन फानन में घर मे ताला लगा कर निकल गई.

wife killed husband, पति की हत्या कर घर में दफन किया शव, कब्र पर रोज बनाती रही खाना
मृतक मोहित का बड़ा भाई अर्जुन बनावल

इसके बाद वहां मौजूद लोग घर के करीब पहुंचने में कामयाब हुए. अंदर घुसते ही लोगों को बदबू का एहसास होने लगा, घर पर तलाशी के दौरान मृतक का बड़ा भाई उस जगह पहुंच गया जहां मोहित की लाश दफन की गई थी.

शव का पता चलते ही मृतक के बड़े भाई अर्जुन द्वारा तत्काल 100 डायल को सूचना दी गई और आरोपी पत्नी प्रतिमा को परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया. आरोपी पत्नी प्रतिमा बनावल से पुलिस ने पूछताछ की तब महिला ने सारी कहानी से पर्दा उठा दिया.

wife killed husband, पति की हत्या कर घर में दफन किया शव, कब्र पर रोज बनाती रही खाना

प्रतिमा ने बताया कि उसने मोहित का कत्ल कर घर के एक कमरे में गड्ढा कर दफन कर दिया है और उस लाश के ऊपर एक महीने से खाना खाना बना रही है,  जिसके बाद पुलिस ने प्रमिला के निशानदेही पे घटना स्थल पहुंच के गड्ढे से मृतक का शव बरामद कर लिया है, शव पूरी तरह से गल चुका है जिसे देखते व घटना की जानकारी लगते ही गांव में सन्नाटा पसर गया सभी हतप्रभ हो रहे हैं.