सूरत से प्रतापगढ़ जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

ट्रेन में बच्चा होने के मामले पर सागर जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी का कहना है कि विदिशा (Vidisha) और बीना (Bina) के बीच में डिलीवरी हुई है. बीना स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीना के डॉक्टरों की टीम और रेलवे के डॉक्टरों ने मां-बच्चे की जांच की.
woman gave birth in shramik special train, सूरत से प्रतापगढ़ जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

सूरत से प्रतापगढ़ जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन मे महिला की डिलीवरी का मामला सामने आया है. राजपुर जिला चित्रकूट निवासी वंदना साहू ने मध्य प्रदेश के विदिशा (Vidisha) शहर के पास बच्चे को जन्म दिया. गार्ड की सूचना पर सागर जिले के बीना (Bina) रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीना के डॉक्टरों  की टीम और रेल्वे के डॉक्टरों  ने मां-बच्चे की जांच की.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं, दोनो की जांच के बाद उसी ट्रेन से उन्हें रवाना भी कर दिया गया .ट्रेन में बच्चा होने के मामले पर सागर (Sagar) जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) का कहना है कि विदिशा और बीना के बीच में डिलीवरी हुई है. बीना पहुंचने पर गाड़ी रुकवाई गई वहां पर जिला मुख्यालय से मेडिकल स्टाफ को और रेलवे के मेडिकल स्टाफ को भेजकर मां-बच्चे की जांच कराई गई. हम लोग महिला और बच्चे को चेकअप करने के बाद एडमिट करना चाह रहे थे लेकिन महिला का कहना था हमें जाना है . डॉक्टरों  की सलाह के बाद उसे उसी ट्रेन से जाने दिया गया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts