घरेलू उड़ानें शुरू होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर 2 और कर्मचारी निकले Corona पॉजिटिव

24 मई तक, हवाई अड्डे के कुल 6 अधिकारियों या कर्मचारियों को COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है. इससे पहले चार कर्मचारी 10 मई को संक्रमित पाए गए थे.

महाराष्ट्र समेत पूरे देश में सोमवार से उड़ानों का संचालन शुरू हो रहा है, हालांकि इसी बीच मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एयर कार्गो परिसर में कोरोनावायरस के दो नए मामले सामने आ गए हैं. स्टाफ कर्मियों का कहना है कि ये मैनेजमेंट द्वारा सावधानियों में बरती गई कमियों का परिणाम है.

24 मई को परिसर के दो अधिकारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. संक्रमित पाए जाने वालों में से एक कस्टम एक्सपोर्ट कमिश्नर और दूसरे असिसटेंट कस्टम इंपोर्ट कमिश्नर हैं. मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर कार्गो कॉम्प्लेक्स की तस्वीरें वहां की बुनियादी स्वच्छता में कमी को साफ दर्शाती हैं. वहीं कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि एयर कार्गो कॉम्प्लेक्स में काम करने वाले 2,000 से अधिक कर्मचारियों के लिए साबुन या हैंड वाश या सैनिटेशन मशीन तक नहीं थी.

इसके अलावा स्टाफ ने कहा कि मुंबई के अंधेरी पूर्व इलाके में सहार में CSI हवाई अड्डे के सीमा शुल्क विभाग में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. 24 मई तक, हवाई अड्डे के कुल 6 अधिकारियों या कर्मचारियों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. इससे पहले चार कर्मचारी 10 मई को संक्रमित पाए गए थे.

Related Posts