महाराष्ट्र : जोरदार टक्कर के बाद कुएं में गिरे बस और ऑटो रिक्शा, 26 की मौत, 32 घायल

बस नासिक से धुले जा रही थी. रास्ते में एक ऑटो रिक्शा सामने से आया, जिसे बचाने के चक्कर बस ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया.
Maharashtra Nashik Road Accident, महाराष्ट्र : जोरदार टक्कर के बाद कुएं में गिरे बस और ऑटो रिक्शा, 26 की मौत, 32 घायल

महाराष्ट्र के नासिक में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसमें 26 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए. यह हादसा महाराष्ट्र राज्य परिवहन निगम (रोडवेज) की एक बस और ऑटो रिक्शा के बीच जोरदार टक्कर लगने से हुआ.

बताजा जा रहा है कि बस नासिक से धुले जा रही थी. रास्ते में एक ऑटो रिक्शा सामने से आया, जिसे बचाने के चक्कर बस ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया. तभी दोनों में टक्कर हुई और फिर बस और ऑटो रिक्शा सड़क किनारे बने एक कुएं में जा गिरे. इस हादसे में 26 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 32 लोग घायल हुए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस हादसे पर गहरा दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “महाराष्ट्र के नासिक में हुआ हादसा बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. मृतकों के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. आशा करता हूं घायल हुए लोग जल्दी ठीक हों.”

महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ने हादसे में गई जानों पर शोक व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख रुपए मुआवजा देने का भी ऐलान किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि हादसे में घायल हुए सभी लोगों का मुफ्त में इलाज किया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें-    ‘अंधेरे में पाप मत करो, जो कुछ है उसे उजाले में अंजाम दो’, शिवसेना का BJP पर निशाना

शरजील इमाम को पटना में एक दबंग पार्षद ने दी थी पनाह, सरेंडर से पहले पुलिस ने दबोचा

Related Posts