‘शिवसेना के 56 विधायकों में से 35 हैं नाराज,’ बीजेपी सांसद नारायण राणे का दावा

नारायण राणे ने दावा किया है कि बीजेपी एकबार फिर महाराष्ट्र की सत्ता में जरूर लौटेगी.
Shivsena Udhav

महाराष्ट्र में लंबे सियासी ड्रामे के बाद शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सरकार तो बना ली, लेकिन इसी के साथ पार्टी मुश्किलें भी बढ़ गईं. शिवसेना के कई नेता पार्टी नेतृत्व के इस निर्णय से नाखुश हैं. वहीं कई नेता और कार्यकर्ता तो पार्टी का दामन छोड़ चुके हैं. अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना के पुराने सहयोगी दल बीजेपी से राज्यसभा सांसद नारायण राणे ने भी शिवसेना को कुछ ऐसी ही खबर दी है.

राणे का दावा है कि शिवसेना के 56 में से 35 विधायक पार्टी नेतृत्व से असंतुष्ट हैं. नारायण राणे ने दावा किया है कि बीजेपी एकबार फिर महाराष्ट्र की सत्ता में जरूर लौटेगी. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के पास 105 विधायक हैं और शिवसेना के पास सिर्फ 56 विधायक, जिनमें से 35 उनके नेतृत्व से असंतुष्ट हैं.

इसी के साथ बीजेपी सांसद नारायण राणे ने लंबे सियासी ड्रामे के बाद गठित की गई गठबंधन सरकार को भी नकारा सरकार बताया है. मालूम हो कि पिछले साल हुए महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी, हालांकि मुख्यमंत्री पद को लेकर उसकी सहयोगी शिवसेना से बात नहीं बनी और शिवसेना ने एनसीपी-कांग्रेस संग सरकार बना ली.

ये भी पढ़ें- विक्टोरिया मैमोरियल का नाम बदलकर किया जाए रानी झांसी स्मारक महल: सुब्रमण्यम स्वामी

Related Posts