नागपुर: एग्रो इंडस्ट्री के बॉयलर में हुआ विस्फोट, पांच मजदूरों की मौत

पुलिस (Police) ने कहा कि सचिन प्रकाश वाघमारे एक वेल्डर के तौर पर काम कर रहे थे और अन्य मजदूर (Workers) उनकी मदद कर रहे थे. विस्फोट के बाद प्लांट काफी धुंआ निकल रहा है.
Five killed in boiler explosion in Nagpur factory, नागपुर: एग्रो इंडस्ट्री के बॉयलर में हुआ विस्फोट, पांच मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र के नागपुर जिले के मानस एग्रो इंडस्ट्रीज और इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड में बॉयलर विस्फोट में पांच मजदूरों की मौत हो गई है. यह घटना उमरेड तहसील के बेला गांव में कंपनी के एक बायोगैस प्लांट के पास दोपहर करीब 2.15 बजे हुई.

मृतकों की पहचान मंगेश प्रभाकर नौकारकर (21), लीलाधर वामनराव शेंडे (42), वासुदेव लाडी (30), सचिन प्रकाश वाघमारे (24) और प्रताप पांडुरंग मून (25) के रूप में की गई है, जो वाडगांव गांव के निवासी हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पुलिस ने कहा कि सचिन प्रकाश वाघमारे एक वेल्डर के तौर पर काम कर रहे थे और अन्य मजदूर उनकी मदद कर रहे थे. विस्फोट के बाद प्लांट से काफी धुंआ निकल रहा है. पुलिस अधीक्षक राकेश ओला ने दुर्घटना के बाद घटनास्थल का दौरा किया. पुलिस ने कहा कि सभी पांच मजदूर गंभीर रूप से जल गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts